ब्रेस्ट कैंसर का पता चलने के बाद हिना खान की हुई सर्जरी, लगातार हो रहा है दर्द…

0
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:टेलीविजन अभिनेत्री हिना खान, जिन्हें हाल ही में स्टेज 3 स्तन कैंसर का पता चला था, की 16 जुलाई को सर्जरी हुई। इसके अलावा, उन्होंने एक अलग सोशल मीडिया पोस्ट में कीमोथेरेपी के बाद काम पर लौटने के बारे में ऑनलाइन नकारात्मकता को संबोधित किया। उन्होंने ‘लगातार दर्द’ के अपने अनुभव को व्यक्त करते हुए एक इंस्टाग्राम पोस्ट साझा किया।

Advertisements
Advertisements

हिना खान ने हाल ही में फिर से शुरुआत की है

उसके कैंसर निदान के बाद गोली मारो। ट्रोल्स पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने लिखा, “लगातार दर्द में रहना। हां, लगातार। हर एक सेकंड। व्यक्ति मुस्कुरा रहा है? अभी भी दर्द में है। व्यक्ति इसका जिक्र नहीं करता? अभी भी दर्द में है। व्यक्ति कहता है, “मैं हूं” ठीक है”। अभी भी दर्द हो रहा है।”

उन्होंने स्तन कैंसर की सर्जरी के बाद अस्पताल के कर्मचारियों द्वारा उन्हें भेजे गए एक नोट की तस्वीर भी साझा की। इसमें लिखा था, “प्रिय हिना खान, मुझे पता है कि यह सर्जरी आपके लिए कठिन रही है, लेकिन मुझे बहुत खुशी है कि आप पूरी तरह से ठीक होने की राह पर हैं। आपके शीघ्र और पूर्ण स्वस्थ होने की कामना करता हूं। उम्मीद है कि आप जल्द ही बेहतर महसूस करेंगी।”पहले के एक वीडियो में हिना को अपने पहले कीमो सेशन के बाद अपने पहले असाइनमेंट के लिए तैयार होते देखा गया था। उनकी टीम को उनकी गर्दन पर लगे टांके के निशान को उनकी शर्ट पर लगे टेप से सावधानी से छिपाते हुए देखा गया।

See also  ऑनलाइन गेम्स की लत ने 96 लाख के कर्ज़ में धकेला युवक को, परिवार ने भी किया किनारा...

अभिनेता ने अपने नोट में सभी से कैंसर के इलाज के बीच काम को सामान्य करने का आग्रह किया। उनके कैप्शन के एक भाग में लिखा है, “मेरे निदान के बाद मेरा पहला कार्य असाइनमेंट। बात पर अमल करना चुनौतीपूर्ण है, खासकर जब जीवन की सबसे बड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा हो। इसलिए, अपने आप को बुरे दिनों में आराम दें; यह ठीक है कि आप इसके लायक हैं। हालाँकि, ऐसा न करें अपने जीवन को अच्छे दिनों में जीना भूल जाइए, चाहे वे कितने भी कम क्यों न हों, ये दिन अभी भी महत्व रखते हैं। बदलाव को स्वीकार करें, अंतर को अपनाएँ और इसे सामान्य करें।”

हिना को हाल ही में स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर का पता चला था। अपने निदान के बाद से, हिना खान प्रेरक और प्रेरणादायक सामग्री पोस्ट कर रही हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो हिना आखिरी बार पंजाबी फिल्म ‘शिंदा शिंदा नो पापा’ में नजर आई थीं।

Thanks for your Feedback!

You may have missed