‘बल्लेबाजी से ज्यादा फील्डिंग पसंद है…’: सर्वश्रेष्ठ क्षेत्ररक्षक का पदक जीतने के बाद भाषण देने के लिए स्टूल पर खड़े हुए रिंकू सिंह…

0
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:रविवार को जिम्बाब्वे के खिलाफ टी201 सीरीज 4-1 से जीतने के बाद भारतीय ड्रेसिंग रूम में फील्डिंग मेडल समारोह की परंपरा जारी रही।पहले ट्वेंटी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में, युवा भारतीय टीम को बल्ले से काफी संघर्ष करना पड़ा, लेकिन उन्होंने सराहनीय प्रतिक्रिया देते हुए लगातार चार गेम जीते। अनुभवहीन जिम्बाब्वे ने खराब क्षेत्ररक्षण किया और उनके बल्लेबाज भारतीय गेंदबाजों पर पर्याप्त दबाव बनाने में विफल रहे।

Advertisements
Advertisements

सोमवार को, भारतीय क्रिकेट ब्रॉड (बीसीसीआई) ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर क्षेत्ररक्षण पदक समारोह का एक वीडियो साझा किया, जिसमें दौरे के कोच वीवीएस लक्ष्मण दौरे के लिए क्षेत्ररक्षण कोच सुभदीप घोष को आने और सम्मान देने के लिए कह रहे थे।

पदक प्रदान करने से पहले, घोष ने पूर्व क्षेत्ररक्षण कोच टी दिलीप का एक वीडियो संदेश साझा किया, जिन्होंने भारतीय क्रिकेटरों से क्षेत्ररक्षण में उत्कृष्टता के लिए प्रयास जारी रखने का लक्ष्य रखने को कहा।

सर्वश्रेष्ठ क्षेत्ररक्षक का पुरस्कार रिंकू सिंह को मिला, जिन्हें लक्ष्मण ने पदक प्रदान किया। भारतीय लेग स्पिनर रवि बिश्नोई ने रिंकू को उस पर खड़े होकर भाषण देने के लिए स्टूल दिया।

रिंकू ने कहा, “सबसे पहले भगवान की योजना। सभी के साथ खेलकर बहुत अच्छा लगा, यह मेरी चौथी या पांचवीं श्रृंखला है, इसलिए यह बहुत अच्छा है। मुझे बल्लेबाजी से ज्यादा क्षेत्ररक्षण पसंद है और मैं क्षेत्ररक्षण का बहुत आनंद लेता हूं, यहां तक कि दौड़ने का भी बहुत आनंद लेता हूं। मेरा अगर मैं तेज दौड़ नहीं लगाता तो शरीर खुलता नहीं है।”

Thanks for your Feedback!

You may have missed