अनंत अंबानी ने शाहरुख खान, रणवीर सिंह सहित सभी को 2 करोड़ रुपये की घड़ियाँ उपहार में दीं…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:एशिया के सबसे अमीर बिजनेसमैन के छोटे बेटे अनंत अंबानी ने शुक्रवार, 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में एक सितारों से भरे कार्यक्रम में फार्मास्युटिकल उत्तराधिकारिणी और बचपन की प्रेमिका राधिका मर्चेंट से शादी की। अनंत अंबानी ने बॉलीवुड सहित अपने प्रत्येक दोस्तों को 2 करोड़ रुपये की घड़ियां उपहार में दी हैं। अभिनेता शाहरुख खान और रणवीर सिंह।

Advertisements
Advertisements

इसका एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये घड़ियाँ ऑडेमर्स पिगुएट रॉयल ओक परपेचुअल कैलेंडर का सीमित संस्करण हैं। भव्य विवाह समारोह के बाद, शुभ आशीर्वाद समारोह और मंगल उत्सव समारोह मनाया गया। समारोह में शामिल राजनेताओं और धार्मिक नेताओं ने अपना आशीर्वाद दिया।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के मिलन के इस ग्रैंड सेलिब्रेशन को लेकर काफी हाइप मची हुई है. शादी समारोह में उनकी संस्कृति, चमकदार पोशाकें और आभूषणों का प्रदर्शन किया गया। दो साल के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के बाद अंबानी की शादी संपन्न हुई। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट आखिरकार आज शादी के बंधन में बंध गए और शानदार परिधानों का प्रदर्शन किया।

लगभग पूरे शीर्ष बॉलीवुड अभिनेता – अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और सलमान खान से लेकर अजय देवगन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, टाइगर श्रॉफ और वरुण धवन – अपने परिवार के साथ उपस्थित थे, जबकि सुपरस्टार रजनीकांत, राम चरण और महेश बाबू ने दक्षिण से दल का नेतृत्व किया।

शादी में भारतीय क्रिकेटरों की पूरी शृंखला देखी गई – सचिन तेंदुलकर और महेंद्र सिंह धोनी जैसे दिग्गजों से लेकर गुजरे जमाने के महान कृष श्रीकांत और नवीनतम सनसनी जसप्रित बुमरा, हार्दिक पंड्या और सूर्यकुमार यादव तक।

अनंत और राधिका की शादी में 50 से ज्यादा प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय हस्तियों को आमंत्रित किया गया है। मेहमानों की सूची में जॉन केरी (अमेरिकी राजनीतिज्ञ), टोनी ब्लेयर (पूर्व प्रधान मंत्री यूके), बोरिस जॉनसन (पूर्व प्रधान मंत्री, यूके), शांतनु नारायण (सीईओ, एडोब), माइकल ग्रिम्स (प्रबंध निदेशक, मॉर्गन स्टेनली), जे शामिल हैं। ली, कार्यकारी अध्यक्ष, सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स, किम कार्दशियन (मीडिया व्यक्तित्व, सोशलाइट) और अन्य।

Thanks for your Feedback!

You may have missed