वॉशिंगटन सुंदर का ध्यान रवींद्र जड़ेजा की जगह पर नहीं, बल्कि 100 फीसदी देने पर है…

0
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:भारत के स्पिन गेंदबाजी ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर टीम के लिए अपना 100 प्रतिशत देने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, न कि ऑलराउंडर की जगह पर, जो कि रवींद्र जड़ेजा द्वारा खाली किया गया है। भारत की टी20 विश्व कप 2024 की जीत के बाद जडेजा ने संन्यास ले लिया और एक महत्वपूर्ण स्थान हासिल करने के लिए खुला छोड़ दिया।

Advertisements
Advertisements

सुंदर, जिन्होंने बुधवार को जिम्बाब्वे के खिलाफ तीसरे टी201 में प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार जीता, से उसी के बारे में पूछा गया। SRH के ऑफ स्पिनर ने कहा कि उनका ध्यान अपना 100 प्रतिशत देकर भारत के लिए अच्छा प्रदर्शन करने पर है। सुंदर ने कहा कि वह हर एक प्रशिक्षण सत्र और खेले गए मैचों में अपना सब कुछ देना चाहते थे।

वाशिंगटन ने पोस्ट में कहा, “जहां मैं अच्छा हूं और जहां मैं सक्षम हूं वहां मुझे अच्छा प्रदर्शन करने की जरूरत है, खासकर अपनी तैयारी में। मुझे हर दिन अपना 100 फीसदी देने की जरूरत है। यह कुछ ऐसा है जिससे मैंने समझौता नहीं किया है।” -मैच प्रेस से जब पूछा गया कि क्या वह रवींद्र जड़ेजा की अनुपस्थिति में जगह पक्की करने के लिए तैयार हैं।

सुंदर, जिन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग के 2024 सीज़न में SRH लाइन-अप में नीतीश कुमार रेड्डी से अपनी जगह खो दी थी, ने कहा कि उन्हें बल्ले और गेंद दोनों से अपनी क्षमताओं पर भरोसा था। गेंद के साथ सुंदर का कौशल आज स्पष्ट था क्योंकि स्पिनर ने पिच से मदद लेने के लिए चीजों को धीमा कर दिया, जिससे उन्हें 4 ओवर के अपने पूरे कोटे में सिर्फ 15 रन देकर 3 विकेट मिले।

उन्होंने कहा, “यह (अच्छी तैयारी) मुझे वर्तमान में रखता है और जाहिर तौर पर मैं (उसके कौशल के बारे में) बहुत आश्वस्त हूं। यह मेरे लिए भारत के लिए खेलने का एक शानदार अवसर है और मैं इससे धन्य हूं।”

सुंदर ने इस मामले पर निष्कर्ष निकाला, “मुझे अपना काम लगातार जारी रखने और तैयारी करते रहने और बेहतर होते रहने की जरूरत है। इस तरह हर चीज का ध्यान रखा जाएगा।”

भारत ने बुधवार, 10 जुलाई को हरारे स्पोर्ट्स क्लब, हरारे में तीसरे टी201 में जिम्बाब्वे को 23 रन से हराकर जीत हासिल की। पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करने के बाद, भारत ने कप्तान शुबमन गिल (49 में से 66 रन) के शानदार अर्धशतक की बदौलत निर्धारित 20 ओवरों में 182/4 का अच्छा स्कोर बनाया। जवाब में, जिम्बाब्वे अपने 20 ओवरों में 159/6 पर ही समाप्त हो सका।

Thanks for your Feedback!

You may have missed