बीएसएनएल का भारत फाइबर ऑफर इन प्लान के साथ 1000GB डेटा, हाई-स्पीड इंटरनेट…

0
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:भारत संचार निगम लिमिटेड की पहुंच दिल्ली और मुंबई को छोड़कर देश के हर कोने में है। इन दो टेलीकॉम सर्किलों के अलावा कंपनी पूरे देश में मोबाइल और ब्रॉडबैंड सेवाएं देती है। प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों के महंगे रिचार्ज प्लान के बीच बीएसएनएल के पास कई ऐसे प्लान हैं जिनमें यूजर्स को सुपरफास्ट इंटरनेट ऑफर किया जा रहा है।

Advertisements
Advertisements

329 रुपये वाला भारत फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान

बीएसएनएल के भारत फाइबर के ऐसे प्लान हैं जिनमें यूजर्स को सुपरफास्ट स्पीड पर 1000GB डेटा ऑफर किया जा रहा है। बीएसएनएल के 329 रुपये के फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान में 25Mbps की स्पीड पर 1000GB डेटा मिलता है। इस प्लान की वैधता एक महीने की है।

399 रुपये का भारत फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान–

इसके अलावा कंपनी के 399 रुपये वाले भारत फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान में 30Mbps की स्पीड से 1400GB डेटा ऑफर किया जा रहा है। ये दोनों ब्रॉडबैंड प्लान खासतौर पर ग्रामीण इलाकों के यूजर्स के लिए हैं। इसके अलावा, भारत संचार निगम लिमिटेड ने बेसिक ब्रॉडबैंड उपयोगकर्ताओं के लिए दो प्लान भी पेश किए हैं, जिनकी कीमत 249 रुपये और 299 रुपये है।

249 रुपये और 299 रुपये का भारत फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान–

249 रुपये के ब्रॉडबैंड प्लान में यूजर्स को 25Mbps की स्पीड से 10GB डेटा मिलता है, इसके बाद 2Mbps की स्पीड से अनलिमिटेड इंटरनेट मिलता है। इस बीच, 299 रुपये के प्लान में 25Mbps की स्पीड पर 20GB डेटा, इसके बाद 2Mbps की स्पीड पर अनलिमिटेड डेटा मिलता है।

बीएसएनएल के ये सभी ब्रॉडबैंड प्लान यूजर्स को देशभर में किसी भी नंबर पर अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग का लाभ प्रदान करते हैं। ग्रामीण क्षेत्रों के लिए पेशकशों के साथ-साथ, सरकारी स्वामित्व वाली दूरसंचार कंपनी शहरी ग्राहकों के लिए भी किफायती योजनाएं प्रदान कर रही है।

इस बीच, भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (ट्राई) ने पे-टीवी ग्राहकों के अन्य प्लेटफार्मों पर प्रवास के जवाब में वितरण प्लेटफॉर्म ऑपरेटरों (डीपीओ) पर नियामक बोझ को कम करने के लिए नए टैरिफ आदेश और नियम जारी किए हैं। संशोधनों में नेटवर्क क्षमता शुल्क (एनसीएफ) पर 200 चैनलों के लिए 130 रुपये और 200 से अधिक चैनलों के लिए 160 रुपये की सीमा को हटा दिया गया है और उन्हें बाजार-संचालित दृष्टिकोण से बदल दिया गया है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed