मुंबई BMW हिट-एंड-रन मामला: शिंदे सेना नेता का बेटा गर्लफ्रेंड के घर पे छिपा!…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:शिव सेना के एकनाथ शिंदे खेमे के नेता राजेश शाह को रविवार को मुंबई में हिरासत में लिया गया था, क्योंकि उनके बेटे ने कथित तौर पर अपनी बीएमडब्ल्यू से एक स्कूटर को टक्कर मार दी थी, जिससे एक महिला की मौत हो गई थी। आरोपी मिहिर शाह फरार है और पुलिस उसे पकड़ने की कोशिश कर रही है.

Advertisements
Advertisements

राजेश शाह के अलावा, बीएमडब्ल्यू के ड्राइवर राजऋषि बिदावत, जो दुर्घटना के समय कार के अंदर थे, को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया।

यह घटना पुणे में पोर्श दुर्घटना मामले के महीनों बाद आई है, जिसमें एक प्रॉपर्टी बिल्डर के किशोर बेटे ने अपनी कार से दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी थी, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई थी।

यहां घटनाओं की एक समयरेखा है:

रविवार की सुबह, 50 वर्षीय प्रदीप नखवा नाम का एक मछुआरा मछली खरीदने के लिए अपने स्कूटर पर कोलाबा के ससून डॉक पर गया। उनके साथ उनकी 45 वर्षीय पत्नी कावेरी भी थीं।

सुबह लगभग 5.25 बजे, जब दंपत्ति धमनी एनी बेसेंट रोड के माध्यम से अपने कोलीवाड़ा निवास लौट रहे थे, एक तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू ने उनके स्कूटर को पीछे से टक्कर मार दी। कावेरी सड़क पर गिर गई और बीएमडब्ल्यू मौके से भाग गई।

राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। कावेरी को नगर निगम द्वारा संचालित नायर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कथित तौर पर बीएमडब्ल्यू को राजेश शाह का बेटा मिहिर शाह चला रहा था, जो पालघर जिले में शिवसेना के उप नेता हैं। घटना के वक्त कार का ड्राइवर राजऋषि बीदावत भी गाड़ी में ही था.

बीएमडब्ल्यू को बांद्रा पूर्व के कला नगर में लावारिस हालत में पाया गया था। पुलिस के अनुसार, 24 वर्षीय मिहिर शाह ने ऑटो-रिक्शा में भागने से पहले अपनी कार वहीं छोड़ दी। राजऋषि बीदावत ने भी बोरीवली के लिए ऑटो रिक्शा लिया।

पुलिस के मुताबिक, मिहिर फरार होने से पहले अपनी गर्लफ्रेंड के घर गया था. पुलिस उससे आरोपियों को शरण देने के मामले में पूछताछ कर रही है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed