Hina Khan को फिल्म से किया गया बाहर, कैंसर का पता चलते ही मेकर्स ने किया बड़ा फैसला, फैन्स के निशाने पर अदा शर्मा…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क :- हिना खान  टीवी सक्सेसफुल एक्ट्रेस हैं. अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लेने वाली हिना इन दिनों बुरे दौर से गुजर रही हैं. उन्हें स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर हैं. उनका ट्रीटमेंट चल. खबर है कि एक तरफ जहां एक्ट्रेस कैंसर से फाइट कर रही हैं. वहीं दूसरी ओर कैंसर की वजह से उनकी प्रोफेशनल लाइफ में दिक्कतें बढ़ गई हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो कैंसर का पता चलते ही उन्हें एक फिल्म से बाहर कर दिया गया है. मेकर्स के इस फैसले पर फैन्स का फूट पड़ा है.

Advertisements
Advertisements

हिना खान टीवी की दुनिया की बेहद कामयाब एक्ट्रेस हैं. वह एक्टिंग की दुनिया में 12 साल काम कर रही हैं. उन्होंने अपने करियर में छोटे परदे से लेकर बड़े परदे तक, अनेक भूमिकाएं निभाई हैं. मगर दुख की बात है कि इतनी होनहार और खूबसूरत एक्ट्रेस इन दिनों कैंसर जैसी गंभीर से जूझ रही है. उन्हें स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर है. हिना अपना इलाज करवा रही हैं. इन्हीं सब के बीच हिना को लेकर एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. इस खबर से हिना के चाहने वालों का दिल टूट गया है. खबर है कि हिना के कैंसर के बारे में पता चलते ही उन्हें एक फिल्म से बाहर कर दिया गया है.

हिना खान डिज्नी प्लस हॉटस्टार की मूवी ‘राप्चिक रीटा’ (Rapchik Reeta) में अहम भूमिका निभाने वाली थीं. इस कोर्टरूम ड्रामा में हिना खान बतौर वकील देखी जातीं. यह फिल्म हिना के करियर के लिए काफी महत्वपूर्ण साबित होती.

रिपोर्ट्स की मानें तो हिना के हाथ से ये प्रोजेक्ट छीन लिया गया है. मेकर्स ने ब्रेस्ट कैंसर के कारण हिना खान को प्रोजेक्ट से रिप्लेस कर दिया गया है.

अब फिल्म में हिना खान की जगह ‘द केरल स्टोरी एक्ट्रेस अदा शर्मा ले सकती हैं. हालांकि इस मामले पर अभी तक मेकर्स या फिर हिना खान की ओर से कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं की गई है.

Thanks for your Feedback!