फिल्मी सितारों के नाम पर हो रही हैं लाखों की ठगी,सिद्धार्थ मल्होत्रा हुए फैंस के लिए परेशान… 

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क :- बॉलीवुड स्टार्स के नाम पर सोशल मीडिया में फैन क्लब्स का बनना आम बात है। इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार हैं, जिनके ढेरों फैन क्लब हैं और अक्सर इनके अलग-अलग पंगे भी सामने आते रहते हैं। अब हाल ही में एक ऐसा ही चौंकाने वाला मामला आया है, जिसमें बॉलीवुड के हैंडसम हंक सिद्धार्थ मल्होत्रा के नाम पर बने एक फैन पेज पर एक महिला ने लाखों की ठगी का आरोप लगाया है। इस महिला ने सोशल मीडिया पर इसका खुलासा किया है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा के नाम पर उनसे लाख-10 लाख की नहीं, बल्कि 50 लाख ठगे गए हैं। मीनू वसुदेव नाम की एक महिला ने दावा किया है कि अलीजा और हुस्ना पररवीन नाम की दो महिलाओं ने उन्हें सोशल मीडिया पर यकीन दिलाया की सिद्धार्थ मल्होत्रा की जान को खतरा है और ये झांसा देकर उनसे लाखों ठग लिए।

Advertisements
Advertisements

सिद्धार्थ के नाम पर महिला से 50 लाख की धोखाधड़ी

इसमें सबसे दिलचस्प बात जो है, वो ये कि इस महिला को ये यकीन दिलाया गया कि सिद्धार्थ को किसी और से नहीं बल्कि उनकी बेटर हाफ यानी बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी से खतरा है। मीनू ने बताया कि वह अमेरिका में रहती हैं और उनके साथ ये ठगी अक्तूबर से दिसंबर 2023 के बीच हुई। इस मामले के सामने आने के बाद खुद सिद्धार्थ मल्होत्रा भी हैरान हैं। उन्होंने इस पूरी घटना को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है और अपने फैंस को ऐसी किसी भी ठगी को लेकर अलर्ट किया है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा का पोस्ट

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने पोस्ट में लिखा- ‘हाल ही में मुझे पता चला कि फर्जी गतिविधियां/घोटाले विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चल रहे हैं, जो कथित तौर पर मेरे, मेरे परिवार और मेरे फैंस होने का दावा करने वाले लोगों से जुड़े होने का दावा कर रहे हैं और पैसे की मांग कर रहे हैं। जो भी लोग ये पढ़ रहे हैं, मैं उन सभी को ये बताना चाहता हूं कि ना तो मैं, ना मेरा परिवार और ना ही मेरी टीम इन्हें सपोर्ट कर रही है।’

Thanks for your Feedback!

You may have missed