8 साल बाद बॉलीवुड में वापसी करेंगे फवाद खान? जानें क्या है मामला…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान, जो आखिरी बार 2016 में एक हिंदी फिल्म में दिखाई दिए थे, कथित तौर पर आठ साल बाद बॉलीवुड में वापसी करने के लिए तैयार हैं। फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट के अनुसार, फवाद वाणी कपूर के साथ एक फिल्म से हिंदी फिल्म उद्योग में अपनी शानदार वापसी करेंगे, जिसका निर्माण जल्द ही शुरू होगा। रिपोर्ट के मुताबिक प्रोजेक्ट की शूटिंग लंदन में शुरू होगी. हालाँकि, अन्य कलाकारों के बारे में विवरण इसके निर्माताओं द्वारा गुप्त रखा गया है।

Advertisements
Advertisements

आगामी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म दो टूटे हुए लोगों के इर्द-गिर्द घूमेगी, जो नियति के कारण एक साथ आते हैं और अनजाने में एक-दूसरे की मदद करते हैं। फिल्म इस साल सितंबर में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है और नवंबर तक फिल्मांकन पूरा होने की उम्मीद है।

फवाद खान ने 2014 में सोनम कपूर-स्टारर खूबसूरत के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। बाद में, उन्होंने करण जौहर के नेतृत्व वाले धर्मा प्रोडक्शंस, कपूर एंड संस और ऐ दिल है मुश्किल की दो बड़ी परियोजनाओं में अभिनय किया। खबरों की मानें तो फिल्म निर्माता करण जौहर ने फवाद को कई अन्य धर्मा प्रोजेक्ट्स के लिए भी साइन किया था, जिनमें दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के साथ फिल्में भी शामिल थीं। दावा किया गया कि सलमान खान के साथ एक फिल्म भी पाइपलाइन में है। लेकिन उरी में आतंकी हमले के तुरंत बाद ये सभी परियोजनाएं बंद कर दी गईं।

लाइव लॉ की एक रिपोर्ट के अनुसार, 2023 में, बॉम्बे HC ने भारतीय फिल्म निर्माताओं को पाकिस्तानी कलाकारों को शामिल करने से प्रतिबंधित करने वाली याचिका को खारिज कर दिया और कहा, “देशभक्ति देश के प्रति समर्पण में है, दूसरे के प्रति दुश्मनी में नहीं।” न्यायमूर्ति सुनील बी शुक्रे और न्यायमूर्ति फिरदोश पी पूनीवाला की पीठ ने महसूस किया कि याचिका में योग्यता नहीं है और कहा कि भारत सरकार ने अंतरराष्ट्रीय शांति और सुरक्षा को बढ़ावा देने के लिए एक सकारात्मक कदम उठाया है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed