जानें नवविवाहित जोड़ी सोनाक्षी सिन्हा-ज़हीर इकबाल की रोमांटिक लंच डेट के बारे में…

0
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:नवविवाहित सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इग्बल ने अपनी हालिया लंच डेट की तस्वीरों के एक और सेट के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन किया। जहीर ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें सोनाक्षी अपने भोजन का आनंद लेते हुए खूब हंस रही हैं। इस जोड़े ने 23 जून को मुंबई में शादी की।

Advertisements
Advertisements

जहीर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर किया और लिखा, “वह मुझ पर चिल्लाना चाहती थी लेकिन मैंने उसे हंसा दिया। #IYKYK।” सोनाक्षी ने क्लिप को कैप्शन के साथ दोबारा पोस्ट किया, “हिम्मत।” जोड़े ने एक मिरर सेल्फी भी साझा की, जिसके कैप्शन में लिखा, “कितना खूबसूरत दिन है।”

2017 में डेटिंग शुरू करने वाले सोनाक्षी और जहीर ने अपना पंजीकरण कराया पिछले महीने हुई शादी में केवल करीबी परिवार और दोस्त ही शामिल हुए थे। उन्होंने 2022 की फिल्म ‘डबल एक्सएल’ में सह-अभिनय किया।

इस जोड़े ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें साझा कीं और उन्हें कैप्शन दिया, “आज ही के दिन, सात साल पहले (23.06.2017) हमने एक-दूसरे की आंखों में प्यार को उसके शुद्धतम रूप में देखा था और इसे बनाए रखने का फैसला किया था। आज वह प्यार खत्म हो गया है।” सभी चुनौतियों और विजयों में हमारा मार्गदर्शन किया… इस क्षण तक पहुंचाया… जहां हमारे दोनों परिवारों और दोनों देवताओं के आशीर्वाद से… अब हम पुरुष और पत्नी हैं, यहां प्यार, आशा और सभी खूबसूरत चीजें हैं एक-दूसरे के साथ, अब से हमेशा तक (एसआईसी)।”

सोनाक्षी के मुंबई स्थित घर पर अंतरंग समारोह के बाद, जोड़े ने मुंबई के एक आलीशान रेस्तरां में सितारों से सजे विवाह समारोह का आयोजन किया। रिसेप्शन में, सोनाक्षी और जहीर ने जमकर डांस किया और अपने प्रियजनों के साथ अपना खास दिन मनाया।

Thanks for your Feedback!