कल्कि 2898 ई.: मलयालम अभिनेत्री शोभना प्रभास अभिनीत फिल्म में शामिल हुईं, निर्माताओं ने नए पोस्टर का किया अनावरण…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:कल्कि 2898 एडी के निर्माताओं ने बुधवार को घोषणा की कि मलयालम अभिनेत्री शोभना फिल्म की स्टार कास्ट में शामिल हो गई हैं। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज की तारीख नजदीक आ रही है, निर्माता हर दूसरे दिन नई और रोमांचक घोषणाओं के साथ अपने प्रचार प्रयासों को तेज करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। निर्माताओं ने अभिनेत्री के एक नए पोस्टर का अनावरण करते हुए कैप्शन में लिखा, “उनके पूर्वजों ने भी उनकी तरह ही इंतजार किया था… अभी 8 दिन बाकी हैं।”

Advertisements
Advertisements

नए पोस्टर में, शोभना को एक पोशाक पहने हुए देखा जा सकता है जिसमें एक शॉल, एक हार, एक नाक की अंगूठी और उसकी ठोड़ी पर एक अनोखी जली हुई काली रेखा शामिल है। इस सप्ताह की शुरुआत में, निर्माताओं ने आगामी फिल्म से ‘भैरव गान’ का अनावरण किया। इस ऊर्जावान ट्रैक में तेलुगु सुपरस्टार और कल्कि 2898 एडी के मुख्य अभिनेता प्रभास लोकप्रिय पंजाबी अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ के साथ थिरकते नजर आ रहे हैं। प्रभास और दिलजीत दोसांझ को पारंपरिक पंजाबी पोशाक में ट्विनिंग करते देखा जा सकता है। प्रभास को पगड़ी पहने भी देखा जा सकता है.

दिलजीत ने रविवार को इंस्टाग्राम पर गाने का टीज़र शेयर करते हुए लिखा, “भैरव एंथम जल्द आ रहा है पंजाब एक्स साउथ पंजाबी आ गए ओए.. डार्लिंग @एक्टरप्रभास।” दिलजीत दोसांझ और विजयनारायण द्वारा गाया गया, कुमार द्वारा लिखे गए गीत और संतोष नारायणन द्वारा संगीतबद्ध, यह ट्रैक प्रभास के चरित्र का एक आदर्श वर्णन है।

पिछले महीने, निर्माताओं ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बीच रोमांचक इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच के दौरान विज्ञान-फाई डायस्टोपियन फिल्म से अमिताभ बच्चन के लुक का टीज़र साझा किया था। 21 सेकंड के टीज़र की शुरुआत बिग बी द्वारा गर्म मिट्टी के स्वर में उपस्थिति दर्ज कराने से हुई। वह एक गुफा में बैठा हुआ था, एक शिव लिंग की पूजा में लीन था। वह पट्टियों से ढका हुआ था।

बता दें, कल्कि 2898 AD कई देरी के बाद 27 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed