अभिषेक बच्चन ने मुंबई में 15 करोड़ रुपये में खरीदे 6 अपार्टमेंट…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:अभिनेता अभिषेक बच्चन के पास है. Zapkey.com द्वारा प्राप्त दस्तावेजों के अनुसार, मुंबई के बोरीवली क्षेत्र में कुल 15.42 करोड़ रुपये में छह अपार्टमेंट खरीदे। ये संपत्तियां ओबेरॉय रियल्टी द्वारा ओबेरॉय स्काई सिटी परियोजना का हिस्सा हैं और 4,894 वर्ग फुट के संयुक्त क्षेत्र में फैली हुई हैं, जिनकी कीमत 31,498 रुपये प्रति वर्ग फुट है।

Advertisements
Advertisements

मनी कंट्रोल की रिपोर्ट के मुताबिक, बिक्री समझौते को मई में अंतिम रूप दिया गया था। पंजीकरण दस्तावेजों के अनुसार, 1,101 वर्ग फुट के कालीन क्षेत्र वाला पहला अपार्टमेंट 3.42 करोड़ रुपये में खरीदा गया था। दूसरे और तीसरे अपार्टमेंट, प्रत्येक 252 वर्ग फुट को कवर करते हुए, प्रत्येक की कीमत 79 लाख रुपये थी। 1,101 वर्ग फुट और 1,094 वर्ग फुट के कालीन क्षेत्र वाले चौथे और पांचवें अपार्टमेंट क्रमशः 3.52 करोड़ रुपये और 3.39 करोड़ रुपये में बेचे गए।

कथित तौर पर ये अपार्टमेंट बोरीवली पूर्व में वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे के किनारे एक ऊंची इमारत की 57वीं मंजिल पर स्थित हैं, जिसे हाल ही में अधिभोग प्रमाणपत्र प्राप्त हुआ है। अगस्त 2021 में, अभिषेक ने उसी डेवलपर द्वारा निर्मित वर्ली अपार्टमेंट को 45.75 करोड़ रुपये में बेच दिया, उन्होंने इसे मूल रूप से 2014 में 41 करोड़ रुपये से अधिक में खरीदा था। शाहिद कपूर और पत्नी मीरा राजपूत का भी इसी बिल्डिंग में एक अपार्टमेंट है।

इस बीच, वर्तमान में, ‘बिग बुल’ अभिनेता अपने माता-पिता अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के साथ जलसा में रहते हैं।

Thanks for your Feedback!

You may have missed