सोनाली बेंद्रे की जगह इसबार करिश्मा कपूर बनेंगी भारत की सर्वश्रेष्ठ डांसर 4 की जज…

0
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:सोनाली बेंद्रे, जो इंडियाज़ बेस्ट डांसर 3 के तीन जजों में से एक थीं, आगामी सीज़न में नज़र नहीं आ सकती हैं।डांसिंग रियलिटी शो के चौथे सीज़न में करिश्मा कपूर अपने हम साथ-साथ हैं सह-कलाकार की जगह ले सकती हैं। निर्माताओं के एक करीबी सूत्र ने कहा कि करिश्मा के “आने वाले दिनों में अनुबंध” पर हस्ताक्षर करने की उम्मीद है। सूत्र ने कहा, “सोनाली बेंद्रे इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 4 में वापसी नहीं करेंगी। प्रोडक्शन हाउस ने इस साल उनसे संपर्क नहीं किया है। इसके बजाय, वे करिश्मा कपूर के साथ बातचीत कर रहे हैं। संभावना है कि उन्हें शो के लिए फाइनल कर लिया जाएगा और साइन कर लिया जाएगा।” आने वाले दिनों में उसका अनुबंध।” जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि करिश्मा और सोनाली बेंद्रे ने सपूत और रक्षक जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।

Advertisements
Advertisements

इंडियाज़ बेस्ट डांसर के अन्य दो जज कोरियोग्राफर गीता कपूर और टेरेंस लुईस हैं। इंडियाज बेस्ट डांसर 3 के पहले दो एपिसोड को जहां मलायका अरोड़ा ने जज किया था, वहीं बाकी सीजन की जिम्मेदारी सोनाली बेंद्रे ने संभाली थी। डांस रियलिटी शो का पिछला सीज़न समर्पण लामा ने जीता था।

काम की बात करें तो सोनाली बेंद्रे को आखिरी बार द ब्रोकन न्यूज के दूसरे सीजन में देखा गया था। ज़ी5 सीरीज़, जिसका प्रीमियर पिछले महीने हुआ था, माइक बार्टलेट की ब्रिटिश सीरीज़ प्रेस की रीमेक है। द ब्रोकन न्यूज में सोनाली के अलावा जयदीप अहलावत और श्रिया पिलगांवकर अहम भूमिका में हैं।

दूसरी ओर, करिश्मा कपूर आखिरी बार नेटफ्लिक्स की मर्डर मुबारक में दिखाई दी थीं। होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सारा अली खान, पंकज त्रिपाठी, विजय वर्मा, संजय कपूर, डिंपल कपाड़िया और टिस्का चोपड़ा जैसे कलाकार शामिल हैं।

Thanks for your Feedback!

You may have missed