फादर्स डे विशेष: वरुण धवन से लेकर राम चरण तक, शहर में सबसे हैंडसम बॉलीवुड पिता…जानें कौन–कौन है लिस्ट में…

0
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:हर साल दुनिया के अधिकांश हिस्सों में जून के तीसरे रविवार को फादर्स डे के रूप में मनाया जाता है। इस वर्ष फादर्स डे 16 जून को मनाया जाएगा। पिता के योगदान को पहचानने और बच्चे के जीवन में उनके योगदान के लिए उन्हें धन्यवाद देने के लिए हर साल यह विशेष दिन मनाया जाता है। यह दिन पितृत्व की खुशियों और साझा बंधन का सम्मान करने के बारे में है। बॉलीवुड में, वरुण धवन और विक्रांत मैसी सहित अभिनेताओं ने अपने नन्हें बच्चों का स्वागत किया, जबकि अन्य अभिनेता रणवीर सिंह और अली फज़ल भी इस साल अपने बच्चों की उम्मीद कर रहे हैं। आइए एक नजर डालते हैं इस मशहूर शहर में युवा बॉलीवुड डैड्स पर।

Advertisements
Advertisements

1. वरुण धवन:

2021 में शादी के बंधन में बंधे वरुण धवन और नताशा दलाल ने आखिरकार अपने परिवार में एक बच्ची का स्वागत किया है। नताशा ने 3 जून को एक बेटी को जन्म दिया और प्रशंसकों और मशहूर हस्तियों ने जोड़े को आशीर्वाद और खुशी की कामना की।

2. रणबीर कपूर

2022 में मुंबई में शादी करने वाले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने राहा नाम की एक बच्ची का स्वागत किया। उन्होंने हाल ही में अपनी बेटी के बारे में भी खुलासा किया और तब से, इस जोड़े को अक्सर हर सैर पर अपनी छोटी राजकुमारी के साथ देखा जाता है।

3. राम चरण

शादी के 11 साल बाद, राम चरण और उनकी पत्नी उपासना ने हैदराबाद में क्लिन कारा कोनिडेला नाम की अपनी प्यारी बच्ची का स्वागत करके खुशी-खुशी माता-पिता बनने का जश्न मनाया। राम चरण की पिता के रूप में नई भूमिका का जश्न मनाते हुए और अपनी असीम खुशी साझा करते हुए, विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर समर्पित मेगा प्रशंसकों की शुभकामनाएं और बधाइयां आ रही हैं।

4. विक्रांत मैसी

12वीं फेल प्रसिद्ध अभिनेता विक्रांत मैसी और उनकी पत्नी और अभिनेता शीतल ठाकुर, जिन्होंने लगभग एक दशक तक एक-दूसरे को डेट किया और 2022 में शादी के बंधन में बंध गए, उन्हें इस साल एक बच्चे का जन्म हुआ। टीवी से लेकर फिल्म जगत तक, हर कोई इस जोड़े को उनके बेटे वरदान के आगमन पर शुभकामनाएं दे रहा है।

5. करण सिंह ग्रोवर

बॉलीवुड जोड़ी बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने अपने पहले बच्चे, एक बेटी का स्वागत किया है, जिसका नाम देवी बसु सिंह ग्रोवर है। बिपाशा और करण की पहली मुलाकात साल 2015 में भूषण पटेल की फिल्म ‘अलोन’ के सेट पर हुई थी और एक साल की डेटिंग के बाद उन्होंने शादी कर ली।

Thanks for your Feedback!

You may have missed