हनी सिंह ने ‘सबसे अच्छी दोस्त’ सोनाक्षी सिन्हा को जहीर इकबाल के साथ उनकी शादी के लिए दीं हार्दिक शुभकामनाएं…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:सोनाक्षी सिन्हा फिलहाल 23 जून को पार्टनर जहीर इग्बल के साथ अपनी शादी की अफवाह को लेकर चर्चा में हैं। लेकिन, दोनों में से किसी ने भी इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। गायक और रैपर यो यो हनी सिंह ने शुक्रवार शाम को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरीज सेक्शन के तहत एक पोस्ट साझा कर अपनी ‘सबसे अच्छी दोस्त’ सोनाक्षी सिन्हा और उनके कथित साथी जहीर इकबाल को उनकी शादी के लिए शुभकामनाएं दीं।

Advertisements
Advertisements

“हालांकि मैं लंदन में ग्लोरी के पहले गाने की शूटिंग करने जा रहा हूं। लेकिन मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि मैं अपने सबसे अच्छे दोस्त @aslisona SONAKSHI की शादी में शामिल होऊंगा। क्योंकि वह मेरे करियर में एक बड़ा समर्थन रही हैं और जीवन में कई बार मेरी मदद की है। शुभकामनाएं। हनी सिंह ने अपनी इंस्टा स्टोरीज़ में लिखा, पावर कपल सोना और जहीर!! भोलेनाथ उन्हें आशीर्वाद दें।

हनी सिंह और सोनाक्षी सिन्हा, जिन्होंने म्यूजिक वीडियो ‘देसी कलाकार’ के लिए एक साथ काम किया है, नौ साल बाद ‘कलास्टार’ नामक एक और गाने के लिए फिर से साथ आए हैं। कालास्टार ‘सोनाक्षी और यो यो हनी सिंह के पिछले गाने का विस्तार है।

समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया कि सोनाक्षी के एक करीबी सूत्र के अनुसार, वह 23 जून को मुंबई में अभिनेता जहीर इबाल के साथ शादी के बंधन में बंध सकती हैं। शादी की चर्चा के बीच दिलचस्प बात यह है कि सोनाक्षी और जहीर का एक ऑडियो इनवाइट वायरल हो गया। लीक हुए निमंत्रण में, दोनों ने कथित तौर पर यह कहकर अपनी शादी की खबर की पुष्टि की कि वे ‘उस पल’ पर पहुंचने के लिए तैयार हैं जो उन्हें एक-दूसरे का ‘निश्चित और आधिकारिक पति और पत्नी’ बना देगा।

डिजिटल निमंत्रण को शीर्षक के साथ एक पत्रिका कवर की तरह स्टाइल किया गया है। निमंत्रण में जहीर और सोनाक्षी की बर्फ से ढकी तस्वीर थी, जिसमें जहीर ने सोनाक्षी के गाल पर चुंबन दिया था। हालाँकि, डेटिंग की अफवाहें सामने आने के बाद से सोनाक्षी और जहीर ने अपने रिश्ते पर चुप्पी साध रखी है। उन्होंने अपनी शादी की खबरों को भी सार्वजनिक रूप से संबोधित नहीं किया है।सोनाक्षी और जहीर ने 2022 की फिल्म डबल एक्सएल में अभिनय किया।

Thanks for your Feedback!

You may have missed