स्त्री 2: मुंबई में एक कार्यक्रम में श्रद्धा कपूर ने अपने शानदार लाल साड़ी में प्रशंसकों को किया मंत्रमुग्ध…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपनी परफेक्ट गर्ल नेक्स्ट डोर के लिए जानी जाती हैं और मोहित सूरी की फिल्म आशिकी 2 में आदित्य रॉय कपूर के साथ अभिनय करने के बाद वह एक घरेलू नाम बन गईं। तब से, उन्हें एक विलेन और हैदर सहित कई हिट फिल्मों में दिखाया गया है।

Advertisements
Advertisements

श्रद्धा कपूर को हाल ही में उनकी आगामी फिल्म स्त्री 2 के टीज़र लॉन्च पर देखा गया था। अभिनेत्री ने मराठी में बात करके अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया और लाल साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

क्लिप में श्रद्धा कपूर फैन्स से मराठी में बात करती नजर आ रही हैं। ये इवेंट मुंबई के दादर स्थित चित्रा सिनेमाज में मुंज्या की स्क्रीनिंग पर हुआ. श्रद्धा कपूर लाल कढ़ाई वाली साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं और उन्होंने अपने लुक को खुले बालों और कम मेकअप के साथ पूरा किया। 2018 में फिल्म के पहले भाग ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था, तब से प्रशंसक इस आश्चर्यजनक यात्रा और घोषणा से उत्साहित थे। वीडियो के वायरल होने के साथ, प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में बाढ़ ला दी और अभिनेत्री के लुक की सराहना की। एक यूजर ने लिखा, ‘ओमग वह कितनी प्यारी है…लाल साड़ी…खूबसूरत’। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ओमगग्ग वह बहुत सुंदर है।’ तीसरे यूजर ने लिखा, “मराठी मुलगी”।

हाल ही में, निर्माताओं ने आखिरकार एक नए मोशन पोस्टर के साथ बहुप्रतीक्षित फिल्म स्त्री 2 की रिलीज की तारीख की घोषणा की। अनजान लोगों के लिए, राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर स्त्री 2018 में हॉरर-कॉमेडी की शैली में एक नया जुड़ाव बनकर आई। फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा और यह एक बड़ी हिट बन गई। मेकर्स ने वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर भेड़िया में स्त्री 2 का संकेत दिया है।

आगामी हॉरर कॉमेडी सीक्वल बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की ‘खेल खेल में’, अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ और जॉन अब्राहम की ‘वेदा’ से टकराएगी। ऐसा लगता है कि इस साल स्वतंत्रता दिवस सिनेप्रेमियों के लिए रोमांचक होगा क्योंकि इसी दिन प्रमुख फिल्में रिलीज होंगी।

Thanks for your Feedback!

You may have missed