सरफिरा: अक्षय कुमार ने अपने नए दाढ़ी वाले लुक का किया पहला पोस्टर जारी , ट्रेलर आएगा इस तारीख को…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:अक्षय कुमार ने शुक्रवार को अपने प्रशंसकों के लिए अपनी आगामी फिल्म ‘सरफिरा’ से अपना फर्स्ट लुक पोस्टर साझा किया। पोस्ट में उन्होंने सरफिरा के ट्रेलर रिलीज डेट की भी घोषणा की. फिल्म का ट्रेलर 18 जून को रिलीज होगा और फिल्म 12 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। पोस्टर में अक्षय दाढ़ी रखते हुए और पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। सरफिरा की टैगलाइन में लिखा है, “इतने बड़े सपने देखो, वे तुम्हें पागल कहते हैं।” पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा, “एक ऐसे शख्स की कहानी जिसने सपने देखने की हिम्मत की! और मेरे लिए यह एक कहानी है, एक किरदार है, एक फिल्म है, जीवन भर का मौका है! #सरफिरा का ट्रेलर 18 जून को आएगा। सरफिरा को देखें 12 जुलाई, केवल सिनेमाघरों में।”

Advertisements
Advertisements

सरफिरा तमिल फिल्म सोरारई पोटरू का आधिकारिक रीमेक है। सरफिरा स्टार्टअप और विमानन की दुनिया पर आधारित है, यह फिल्म आम आदमी को बड़े सपने देखने और अपने सपनों को पूरा करने के लिए प्रेरित करने के लिए तैयार है, भले ही दुनिया आपको पागल कहे।

अपने उत्साह को साझा करते हुए, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सुधा कोंगारा ने कहा, “‘सरफिरा’ के साथ, हमने एक संगीतमय चमत्कार तैयार करने का लक्ष्य रखा है जो न केवल मनोरंजन करता है बल्कि दर्शकों के दिलों पर एक स्थायी प्रभाव भी छोड़ता है। साउंडट्रैक विविध है और कनेक्ट करेगा सभी वर्गों के प्रशंसकों के साथ।

हाल ही में अक्षय और राधिका मदान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वीडियो में अक्षय और राधिका दो अन्य लोगों के साथ नजर आ रहे हैं. चारों संगीत की धुन पर थिरकते रहे। दोनों को बैकग्राउंड म्यूजिक पर डांस स्टेप्स करते देखा जा सकता है। ऐसा लगता है कि यह उनकी आने वाली फिल्म सरफिरा की शूटिंग के दौरान शूट किया गया है।

बता दें, साउथ एक्टर सूर्या ने सोरारई पोटरु में मुख्य भूमिका निभाई थी। हिंदी रीमेक में उनके अतिथि भूमिका में नजर आने की भी उम्मीद है। सरफिरा में राधिका मदान और परेश रावल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Thanks for your Feedback!

You may have missed