अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ स्थगित? नई हिंदी, तमिल फिल्में 15 अगस्त के स्थान के लिए हैं दौड़…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:रिपोर्ट्स के मुताबिक, अल्लू अर्जुन की बहुप्रतीक्षित सीक्वल, ‘पुष्पा: द रूल’, जो 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, स्थगित कर दी गई है। ऐसा कहा जाता है कि निर्देशक सुकुमार ने अभी भी फिल्म की शूटिंग और उसके बाद के पोस्ट-प्रोडक्शन का काम पूरा नहीं किया है। अब, तमिल और हिंदी फिल्म उद्योग में नई फिल्मों की नजर 15 अगस्त पर है। ‘पुष्पा: द रूल’ के निर्माताओं ने अभी तक स्थगन के बारे में नवीनतम अफवाहों के बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

Advertisements
Advertisements

12 जून को सोशल मीडिया पर ‘पुष्पा 2’ को कुछ महीनों के लिए स्थगित किए जाने की अफवाहें जोरों पर थीं। रिपोर्टों से पता चलता है कि अभी भी एक महीने की शूटिंग बाकी है और सुकुमार का लक्ष्य इसे जुलाई तक पूरा करने का है। हालांकि आधिकारिक घोषणा अभी भी प्रतीक्षित है, लेकिन ऐसा लगता है कि निर्णय के बारे में व्यापार मंडल के वितरकों को बता दिया गया है।

चूंकि ‘पुष्पा 2’ 15 अगस्त को आ रही थी, इसलिए विभिन्न उद्योगों की कई फिल्मों ने अल्लू अर्जुन-स्टारर के साथ सीधे टकराव से बचने के लिए एक और रिलीज डेट का विकल्प चुना।

इससे पहले, ‘खेल खेल में’ 6 सितंबर को भव्य रिलीज के लिए निर्धारित की गई थी। रिलीज की तारीख को आगे बढ़ाने के उनके फैसले ने ‘पुष्पा 2’ के स्थगित होने की अफवाहों को भी हवा दी है।सिर्फ ‘खेल खेल में’ ही नहीं, जॉन अब्राहम की ‘वेदा’ भी 15 अगस्त को रिलीज होगी।

इसी तरह, पा रंजीत द्वारा निर्देशित चियान विक्रम की ‘थंगालान’ मौजूदा स्थिति का फायदा उठा सकती है। अभिनेता ने ‘थंगालान’ से अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसके कैप्शन में लिखा, “रोमांचक समय!! #थंगालान।” यह निर्माताओं द्वारा रिलीज की तारीख को अंतिम रूप देने का संकेत देता है।

‘पुष्पा 2’ के निर्माताओं ने प्रचार अभियान के हिस्से के रूप में फिल्म का टीज़र और दो गाने जारी किए।

निर्देशक सुकुमार और अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा: द रूल’ फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ का सीक्वल है। यह दिसंबर 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई और बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी। फहद फ़ासिल और रश्मिका मंदाना अभिनीत यह फिल्म पिछले एक साल से अधिक समय से बन रही है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed