करण जौहर ने फिल्म ‘शादी के’ में अपने नाम के अनाधिकृत इस्तेमाल का आरोप लगाते हुए अदालत का किया रुख…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:करण जौहर ने बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया है और ‘शादी के डायरेक्टर करण और जौहर’ नामक हिंदी फिल्म में उनके नाम के कथित रूप से अनधिकृत उपयोग के संबंध में एक याचिका दायर की है। उन्होंने 14 जून को रिलीज होने वाली इस फिल्म पर रोक लगाने की मांग की है. करण ने अपनी अर्जी में लिखा है कि फिल्म के नाम के जरिए उनका मजाक उड़ाने की कोशिश की गई है.

Advertisements
Advertisements

लेखक-निर्देशक बब्लू सिंह समेत निर्माता इंडिया प्राइड एडवाइजरी और संजय सिंह के खिलाफ हाईकोर्ट में केस दायर किया गया है. इस मामले में संजय और अन्य के खिलाफ फिल्म के शीर्षक में उनके नाम के इस्तेमाल पर स्थायी रूप से प्रतिबंध लगाने का आदेश देने की मांग की गई थी. यह मामला आज के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट में सूचीबद्ध है और इस पर सुनवाई होनी है.

इस साल की शुरुआत में, करण ने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में एक गुप्त पोस्ट साझा किया था जिसमें उन्होंने एक रियलिटी टेलीविजन शो में मजाक उड़ाए जाने पर दुख व्यक्त किया था।

“मैं अपनी मां के साथ बैठकर टेलीविजन देख रहा था। मैंने एक रियलिटी कॉमेडी शो का प्रोमो देखा, जो एक तथाकथित प्रतिष्ठित चैनल पर प्रसारित होता है। एक कॉमिक कलाकार मेरी बहुत बुरी नकल कर रहा है। मैं ट्रोल्स या उन लोगों से इसकी उम्मीद कर सकता हूं जो अपना चेहरा या नाम छिपाकर कुछ भी कहें लेकिन जब वो लोग अपनी ही इंडस्ट्री से हों तो आपका मजाक उड़ाते हैं वो भी उस शख्स का जो 25 साल से ज्यादा समय से इंडस्ट्री का हिस्सा है हम ऐसे समय में जी रहे हैं। अब यह मुझे गुस्सा नहीं दिलाता, बल्कि दुखी करता है, करण की इंस्टाग्राम स्टोरी पढ़ें।”

Thanks for your Feedback!

You may have missed