इंजीनियर बनते बनते एक्टर्स बन गाई तेजस्वी…एक रात में बदल गई किस्मत…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क :- टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं। टेलीविजन अभिनेत्री आज किसी पहचान की मोहताज नहीं वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। वहीं जब से तेजस्वी प्रकाश ‘बिग बॉस 15’ की विनर बन शो के बाहर आई हैं तब से वह करण कुंद्रा संग अपनी शादी को लेकर लाइमलाइट में हैं। इतना ही नहीं टीवी की ‘नागिन’ इंजीनियर बनना चाहती थी, लेकिन उनकी किस्मत में कुछ और ही लिखा था, जिसके बाद आज वो टीवी इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बन गई हैं।

Advertisements
Advertisements

तेजस्वी प्रकाश की ऐसे पलटी किस्मत

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ रही है। वह अपने लुक और फैशन सेन्स से लोगों को दीवाने बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। छोटे पर्दे से करियर की शुरुआत करने वाली ये एक्ट्रेस आज लाखों दिलों पर राज करती हैं। इंजीनियर से एक्ट्रेस ऐसे बनी थीं। टीवी एक्ट्रेस की फोटो जब अखबार में छपी तो उनकी जिंदगी बदल गईं, जिसके बाद तेजस्वी प्रकाश को कई प्रोडक्शन हाउस ने टीवी सीरियल के ऑफर दिए। एक्ट्रेस अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत चुकी हैं। वह ‘खतरों के खिलाड़ी’ और ‘बिग बॉस’ जैसे शोज में भी नजर आ चुकी हैं।

तेजस्वी प्रकाश की लव लाइफ

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। दोनों एक-दूसरे को दो साल से ज्यादा समय से डेट कर रहे हैं। बता दें कि करण कुंद्रा के बाद अब तेजस्वी प्रकाश ने भी टीवी छोड़ने का फैसला लिया है। वे दोनों अब ओटीटी और फिल्मों में काम करना चाहते हैं।

इन शो में भी काम कर चुकी हैं तेजस्वी प्रकाश 

तेजस्वी प्रकाश ने 2012 से अपने करियर की शुरुआत शो ‘2612’ से की थी। वह ‘धरोहर अपनों की’, ‘स्वरागिनी’, ‘पहरेदार पिया की’, ‘सिलसिला बदलते रिश्तों की’, ‘संगिनी’ जैसे कई टीवी सीरियल में शानदार काम किया है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed