हार के बाद भड़क उठे बाबर आजम..इन पर फोड़ा हार का ठीकरा…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क :- भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मुकाबले को टीम इंडिया ने अपने नाम किया। भारतीय टीम ने यह मैच पाकिस्तान के खिलाफ 06 रनों से अपने नाम किया। इस मैच में मिली हार के साथ ही पाकिस्तानी टीम की उम्मीदों को ठेस पहुंचा है। पाकिस्तान की टीम वर्ल्ड कप 2024 से बाहर होने के बेहद करीब नजर आ रही है। उन्हें यहां से अपने बचे हुए सभी मुकाबलों को जीतना होगा। पाकिस्तान की हार के बाद टीम के कप्तान बाबर आजम काफी निराश नजर आए। उन्होंने मैच हारने के बाद कई बड़े बयान दिए हैं।

Advertisements
Advertisements

हार के बाद क्या बोले बाबर

पाकिस्तान की हार के बाद बाबर आजम ने कहा कि मुझे लगता है कि भारत ने 10 ओवर के बाद अच्छी गेंदबाजी की। हम 120 रनों का पीछा कर रहे थे, हम पहले 10 ओवरों में एक गेंद पर रन बना रहे थे, लेकिन लगातार दो विकेट गिरते गए और फिर हमने अंत में बहुत ज्यादा रन छोड़ दिए। उनके प्लान के बारे में पूछे जाने पर बाबर ने कहा कि प्लान सरल था, सामान्य रूप से खेलें, स्ट्राइक रोटेट करें, 5-6 रन ओवर प्रति ओवर बनाए, लेकिन उस अवधि में हमने बहुत ज्यादा डॉट बॉल किए, हम पर दबाव था, और हमने तीन विकेट जल्दी खो दिए।

उन्होंने आगे कहा कि नीचे के बल्लेबाजों से बहुत ज्यादा उम्मीद नहीं की जा सकती। हम पहले छह ओवरों में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए, हमने 40-45 रन का लक्ष्य रखा था, लेकिन हमने इसका सही फायदा नहीं उठाया। पिच अच्छी दिख रही थी, गेंद अच्छी आ रही थी। थोड़ी धीमी, कुछ गेंदें थोड़ी ज्यादा उछल रही थीं, लेकिन ड्रॉप-इन पिच से ऐसी उम्मीद की जा सकती है। कुल मिलाकर बाबर आजम ने अपने टॉप ऑर्डर और मीडिल ऑर्डर बल्लेबाजों पर हार का ठेकरा फोड़ दिया।

कैसा रहा मैच का हाल

टी20 वर्ल्ड कप 2024 का 19वां मैच भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला काफी लो स्कोरिंग और रोमांचक रहा। इस मैच का नतीजा आखिरी ओवर में जाकर निकला, जहां टीम इंडिया ने बाजी मारी। इस मैच में टीम इंडिया ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी की। लेकिन टीम इंडिया ने इस मैच में 19.0 ही बल्लेबाजी कर सकी। इस दौरान उसने सिर्फ 119 रन बनाए। 120 रन के टारगेट के जवाब में पाकिस्तान की टीम 113 रन बना सकी।

Thanks for your Feedback!

You may have missed