रोहित शर्मा ने ‘खूबसूरत’ न्यूयॉर्क स्टेडियम की तारीफ की, कहा परिस्थितियों के अनुकूल ढलने पर ध्यान दें…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:भारत के कप्तान रोहित शर्मा 1 जून को बांग्लादेश के खिलाफ अपने टी20 विश्व कप 2024 अभ्यास मैच के दौरान न्यूयॉर्क की परिस्थितियों को समझने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। द मेन इन ब्लू अपने एकमात्र मैच में न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में बांग्लादेश से भिड़ेगा। मेगा इवेंट से पहले वार्म-अप गेम।

Advertisements
Advertisements

मैच से पहले, भारतीय कप्तान ने खुलासा किया कि टीम केवल परिस्थितियों से सामंजस्य बिठाने की कोशिश कर रही है क्योंकि वे पहले वहां नहीं थे और इसलिए अभ्यास मैच टीम के लिए महत्वपूर्ण हो गया है। रोहित ने 5 जून को अपने पहले गेम से पहले मैदान और पिच का अनुभव करके लय में आने के महत्व का भी उल्लेख किया।

“हम (टूर्नामेंट से ठीक पहले) परिस्थितियों को और अधिक महत्वपूर्ण रूप से समझना चाह रहे हैं क्योंकि हम पहले यहां नहीं आए हैं। (हम) कोशिश करेंगे और परिस्थितियों का अधिकतम लाभ उठाएंगे, जून में जो होने वाला है उसकी आदत डाल लेंगे 5 जब हम अपना पहला गेम खेलते हैं तो यह मैदान, पिच और उस जैसी चीजों को महसूस करने की लय में आने के बारे में है, ”रोहित ने आईसीसी द्वारा जारी एक वीडियो में कहा।

आगे बोलते हुए, भारतीय कप्तान ने संयुक्त राज्य अमेरिका में पहली बार आयोजित होने वाले आगामी टी20 महाकुंभ के लिए उत्साह व्यक्त किया। 37 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा कि उन्हें पूरे आयोजन के दौरान अच्छी भीड़ की उम्मीद है और खिलाड़ी भी उतने ही उत्साहित हैं।

भारतीय कप्तान ने कहा, “यह खूबसूरत लग रहा है। यह काफी खुला मैदान है। जब हम यहां आएंगे और अपना पहला मैच खेलेंगे तो मैं स्टेडियम के माहौल को महसूस करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।”

“यह भी एक अच्छी क्षमता है। उम्मीद है, यह एक अच्छी क्षमता होगी। न्यूयॉर्क में लोग विश्व कप देखने और आने में बहुत रुचि लेंगे, क्योंकि यहां पहली बार विश्व कप हो रहा है। मुझे पूरा यकीन है विभिन्न टीमों के सभी प्रशंसक काफी उत्साहित हैं और इस टूर्नामेंट का इंतजार कर रहे हैं और खिलाड़ी भी इसके शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकते।”

विशेष रूप से, भारत 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ अपना अभियान शुरू करेगा और अपने अगले दो मुकाबलों में क्रमशः 9 और 12 जून को पाकिस्तान और अमेरिका से भिड़ेगा। टूर्नामेंट के सुपर 8 चरण में पहुंचने से पहले मेन इन ब्लू अपना आखिरी ग्रुप ए मैच 15 जून को फ्लोरिडा में कनाडा के खिलाफ खेलेगा।

इस बीच, बहुप्रतीक्षित भारत बनाम पाकिस्तान खेल को आतंकवादी संगठन आईएसआईएस-के से सुरक्षा खतरा मिला है। हालांकि, न्यूयॉर्क की गवर्नर कैथी होचुल ने आश्वासन दिया है कि उनकी टीम टूर्नामेंट के दौरान प्रशंसकों को कड़ी सुरक्षा प्रदान करने के लिए कानून प्रवर्तन एजेंसियों के साथ समन्वय में काम कर रही है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed