‘हीरामंडी’ की सफलता के बाद ऋचा चड्ढा का आभार नोट: अद्भुत अवसर…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:ऋचा चड्ढा अपनी नवीनतम श्रृंखला ‘हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार’ की सफलता का आनंद ले रही हैं। 28 मई को, अभिनेत्री ने उनके यादगार किरदार लज्जो को जीवंत बनाने के लिए जिम्मेदार हेयर और मेकअप टीम को समर्पित एक हार्दिक नोट के साथ अपना आभार व्यक्त किया।

Advertisements
Advertisements

संजय लीला भंसाली सीरीज में लाजवंती उर्फ लज्जो। उत्तम पोशाक से लेकर पुराने हेयर स्टाइल और मेकअप तक, हर विवरण को कुशल और प्रतिभाशाली कलाकारों की एक टीम द्वारा त्रुटिहीन रूप से तैयार किया गया था। और अब, एक्ट्रेस ने पूरी टीम का आभार व्यक्त किया।

अपने कैप्शन में, ऋचा ने अपनी भूमिका संक्षिप्त होने के बावजूद, सेट पर अनुभव किए गए सुखद क्षणों को याद किया। उन्होंने फैशन डिजाइनरों की अपनी टीम के साथ-साथ बाल और मेकअप कलाकारों की सराहना की और लिखा, “प्रीमियर को एक महीना हो गया है, असली। लज्जो के दुःख के विपरीत, मैं सेट पर हमेशा खुश और खुश रहती थी। हालांकि मेरा हिस्सा शायद था सबसे छोटी, तारीखें फैली हुई थीं इसलिए इसने मुझे मेकअप और बालों के लिए कुछ शानदार हाथों से काम करने का अद्भुत अवसर दिया।”।

उन्होंने मेकअप आर्टिस्ट शैलिनायक और कुंज शाह को उनके कुशल कार्य और ऊर्जा के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने मेकअप आर्टिस्ट और फिल्म निर्माता हैरी राजपूत को भी धन्यवाद दिया, जिन्होंने मिरर सीन और कैफे सीन में योगदान दिया, उन्होंने कहा कि वे एक साथ बहुत सारे काम करते हैं और रचनात्मक दोस्त हैं। “@shaylinayak के साथ काम किया

 

सुंदर ऊर्जा और काम, मिरर सीन के लिए @blendingiscardio और कुछ सकल प्रतिबंध भी, हमेशा कुशल, मिरर सीन और कैफे सीन के लिए @harryrajput64 के समान, हैरी और मैं भी एक साथ बहुत काम करते हैं, हम रचनात्मक दोस्त भी हैं… और गाने के लिए शानदार @tanujadabirmakeup, #masoomdilhaimera @ramihalder और @ashisbogi जिन्हें आपने BTS (sic) के साथ पूरे IG पर देखा होगा,” उन्होंने आगे कहा।

इसके तुरंत बाद, श्रृंखला में उनकी सह-कलाकार, मनीषा कोइराला ने एक टिप्पणी की, “सही कहा! इसमें एक गांव लगता है!” अभिनेता ताहा शाह बदुशा और इंद्रेश मलिक ने भी उनकी पोस्ट पर प्यार बरसाया।

Thanks for your Feedback!

You may have missed