‘दंगल’ स्टार गर्ल “जायरा वसीम” पर छाया कहर, छूटा पिता का साथ…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क :- दंगल एक्ट्रेस जायरा वसीम पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्ट्रेस के पिता का निधन हो गया है। फिल्मी दुनिया से दूर जायरा अब सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं। इस बीच उन्होंने पिता के निधन की जानकारी शेयर की है। जायरा वसीम ने पिता के साथ अपनी एक खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए पोस्ट शेयर किया है।

Advertisements
Advertisements

जायरा वसीम अब फिल्मी दुनिया की चकाचौंध से दूर हैं। एक्ट्रेस ने चंद फिल्मों के साथ ही देशभर में अपनी पहचान बना ली, लेकिन अब वो सिर्फ सोशल मीडिया पर ही नजर आती हैं। इस बीच जायरा वसीम को लेकर एक बुरी खबर आई है। एक्ट्रेस के पिता का निधन हो गया है।

महज 23 साल की छोटी उम्र में जायरा वसीम के सिर से पिता का साया उठ गया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर पिता के निधन की जानकारी दी।

मुश्किल दौर में जायरा

जायरा वसीम की जिंदगी काफी मुश्किल दौर से गुजर रही है। अभिनेत्री पिता के निधन से परेशान हैं। सोशल मीडिया पर उन्होंने पिता के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसमें नन्ही जायरा पिता को किस करते हुए दिख रही हैं। पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने एक इमोशनल नोट शेयर किया।

गम में डूबीं जायरा वसीम

जायरा वसीम ने पिता के निधन की जानकारी देते हुए कहा, “मेरे पिता जाहिद वसीम का निधन हो गया है। प्लीज उन्हें अपनी दुआओं में याद करें और अल्लाह से दुआ करें कि वो उनकी गलतियों को माफ कर दें, उनकी कब्र को शांतिपूर्ण बनाए, उन्हें यातनाओं से बचाए और उनके आगे के सफर को आसान बनाए। अल्लाह करें कि उनका हिसाब-किताब आसान हो और उन्हें जन्नत और मगरिरा का सबसे ऊंचा दर्जा मिले। हम सब अल्लाह के बच्चे हैं और एक दिन उनके पास ही जाना है।”

नेशनल अवॉर्डी हैं जायरा

जायरा वसीम एक्टर आमिर खान की फिल्म दंगल से चर्चा में आई थीं। उन्होंने फिल्म में छोटी गीता फोगाट का किरदार निभाया था और कमाल की एक्टिंग की थी। जायरा इसके अलावा आमिर खान की एक और फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार में भी दिखाई दी थीं। उन्होंने प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर की फिल्म द स्काई इस पिंक में भी काम किया था। 16 की उम्र में जायरा वसीम ने दंगल के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड जीता था।

Thanks for your Feedback!

You may have missed