‘तारक मेहता…’ एक्टर गुरुचरण सिंह ने आखिरकार अपने लापता होने पर किया खुलासा…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:लगभग 25 दिनों तक लापता रहे ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के अभिनेता गुरुचरण सिंह ने अब अपने लापता होने के बारे में खुलासा किया है। एक साक्षात्कार में, अभिनेता ने साझा किया कि वह इस समय अपनी कानूनी औपचारिकताएं पूरी कर रहे हैं।

Advertisements
Advertisements

एक इंटरव्यू से बात करते हुए गुरुचरण सिंह ने कहा, “मेरा केस अभी बंद नहीं हुआ है। कुछ औपचारिकताएं पूरी हो गई हैं और कुछ बाकी हैं। एक बार इसका ध्यान रख लिया जाए तो मैं इस बारे में सभी से बात करूंगा।”

लोकप्रिय श्रृंखला ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रोशन सिंह सोढ़ी की भूमिका निभाने वाले 51 वर्षीय अभिनेता ने कहा, “जब मैं चला गया था, पिताजी ने एक लापता रिपोर्ट दर्ज कराई थी। वह अभी तक बंद नहीं हुआ है। एक बार ऐसा होता है , तो मैं बात कर सकता हूँ।”

घर लौटने पर, सिंह ने पूछताछ के दौरान पुलिस अधिकारियों को बताया कि वह अपना सांसारिक जीवन छोड़ चुका है और धार्मिक यात्रा पर है। पुलिस ने कहा कि वह अमृतसर और लुधियाना जैसे कई शहरों में गुरुद्वारों में रुका, लेकिन बाद में उसे एहसास हुआ कि उसे घर लौट जाना चाहिए।

22 अप्रैल को गुरुचरण सिंह को दिल्ली से मुंबई के लिए फ्लाइट पकड़नी थी; हालाँकि, वह फ्लाइट में नहीं चढ़ा और लापता हो गया। उनका फोन नंबर 24 अप्रैल तक सक्रिय था, जिसके जरिए कई लेनदेन किए गए थे, जैसा कि पुलिस जांच से पता चला है।

उनके पिता हरजीत सिंह ने 26 अप्रैल को गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी और भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 365 के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

Thanks for your Feedback!

You may have missed