बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट: मनोज बाजपेयी की ‘भैया जी’ मंडे टेस्ट में हो गई फेल, चौथे दिन भी हुई गिरावट…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:मनोज बाजपेयी की 100वीं फिल्म ‘भैया जी’ सिनेमाघरों में आ चुकी है। इस फिल्म से शतक लगाने वाले सत्या एक्टर ने अपनी फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ी. ‘भैया जी’ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसके एक्शन सीन्स में मनोज बाजपेयी ने अपना दमखम दिखाया है. इसके अलावा, उनकी पत्नी शबाना रज़ा ने अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित इस फिल्म से वापसी की है। वह इस फिल्म की निर्माता हैं. ‘भैया जी’ भले ही मनोज बाजपेयी के लिए बेहद खास फिल्म हो, लेकिन इस फिल्म का कलेक्शन एक्टर को कोई संतुष्टि नहीं दे रहा है.

Advertisements
Advertisements

‘भैया जी’ ने पहले दिन 1.35 करोड़ रुपये कमाए। फिल्म ने वीकेंड पर तो मुनाफा कमाया, लेकिन मंडे टेस्ट पास नहीं कर पाई। मनोज बाजपेयी स्टारर इस फिल्म से दूसरे दिन यानी शनिवार को और कमाई की उम्मीद थी. रिलीज के दूसरे दिन फिल्म ने 1.75 करोड़ रुपये की कमाई की. वहीं, रविवार यानी तीसरे दिन फिल्म की कमाई 1.85 करोड़ रुपये पर रुक गई। अब फिल्म के चौथे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है.

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘भैया जी’ ने सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर 0.90 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. फिल्म का कुल कलेक्शन 5 करोड़ रुपये से ज्यादा हो गया है। ‘भैया जी’ जिस रफ्तार से आगे बढ़ रहे हैं उसे देखकर लग रहा है कि बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने के लिए उन्हें अभी और मेहनत करनी होगी.

‘श्रीकांत’ के मुकाबले ‘भैया जी’ का पहला वीकेंड सुस्त रहा। राजकुमार राव ने पहले वीकेंड में करीब 12 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। 17 दिन बाद भी फिल्म का जादू अभी भी बरकरार है. अब तक फिल्म ने 36 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है.

बता दें कि अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित ‘भैया जी’ एक बदले की कहानी है। फिल्म में जोया हुसैन, सुविंदर विक्की, जतिन गोस्वामी, विपिन शर्मा, रमा शर्मा भी अहम भूमिका में हैं।

Thanks for your Feedback!

You may have missed