शाहरुख खान ने गौतम गंभीर को चूमा, बेटी सुहाना के साथ केकेआर की आईपीएल जीत का जश्न मनाया…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क :- केकेआर के मालिक शाहरुख खान एमए चिदंबरम स्टेडियम में जश्न के दौरान टीम में शामिल हुए। बॉलीवुड सुपरस्टार को गौतम गंभीर और मिशेल स्टार्क जैसे लोगों से मिलने और उनका अभिवादन करने से पहले अपनी बेटी सुहाना खान के साथ केकेआर की जीत का जश्न मनाते देखा गया।

Advertisements
Advertisements

केकेआर के मालिक शाहरुख खान रविवार को चेन्नई में नाइट राइडर्स द्वारा अपना तीसरा इंडियन प्रीमियर लीग का ताज जीतने के बाद बेहद खुश थे। बॉलीवुड सुपरस्टार ने विजयी रन बनने के ठीक बाद अपनी बेटी सुहाना और बेटों अबराम और आर्यन के साथ एमए चिदंबरम स्टेडियम के स्टैंड में जीत का जश्न मनाया। बड़े फाइनल में यादगार जीत के बाद शाहरुख ने सितारों से उतरने और टीम के जश्न में शामिल होने में समय बर्बाद नहीं किया।

शाहरुख खान ने एक दिल को छू लेने वाले पल में मेंटर गौतम गंभीर के माथे को चूमा, नाइट राइडर्स के मेंटर के रूप में अपने पहले सीज़न में पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज के योगदान को स्वीकार किया। उल्लेखनीय रूप से, श्रेयस अय्यर आईपीएल ट्रॉफी जीतने वाले गंभीर के बाद केकेआर के दूसरे कप्तान बन गए क्योंकि नाइट राइडर्स ने प्रतिष्ठित खिताब के लिए अपने 10 साल के इंतजार को समाप्त कर दिया। गौतम गंभीर द्वारा सुनील नरेन को गोद में उठाकर केकेआर कैंप में खुशी की लहर दौड़ गई और दोनों चैंपियन क्रिकेटरों ने टीवी कैमरों के सामने एक अनोखी मुस्कान बिखेरी। 2012 और 2014 में नरेन की अगुआई करने वाले गंभीर का प्रभाव 2024 के सीज़न में स्पष्ट था क्योंकि वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर ने इस सीज़न को सबसे मूल्यवान खिलाड़ी (15 मैचों में 488 रन और 17 विकेट) के रूप में समाप्त किया। शाहरुख खान को आईपीएल नीलामी के इतिहास में उनके सबसे महंगे खिलाड़ी तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क के साथ गर्मजोशी से गले मिलते हुए भी देखा गया। स्टार्क को शाहरुख के साथ लंबी बातचीत करते हुए देखा गया, जो इस सीज़न में बड़े तेज गेंदबाज के प्रदर्शन से खुश थे, खासकर बड़े चरणों में। स्टार्क ने क्वालीफायर और फाइनल में पांच विकेट लिए और दोनों मौकों पर सनराइजर्स को हराने में अहम भूमिका निभाई। शाहरुख खान ने मुख्य कोच चंद्रकांत पंडित के योगदान को भी स्वीकार किया, क्योंकि दोनों को चेन्नई में बाउंड्री रोप पर गर्मजोशी से गले मिलते हुए देखा गया। शाहरुख खान ने एमए चिदंबरम स्टेडियम के चारों ओर विजय लैप लगाया, अपने ट्रेडमार्क पोज़ को दिखाया और स्टैंड पर प्रशंसकों को फ्लाइंग किस किया। बॉलीवुड अभिनेता ने प्रतिष्ठित स्थल पर केकेआर की जीत के जश्न में अपनी उपस्थिति से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। शाहरुख के प्रशंसकों के साथ-साथ सुपरस्टार अभिनेता के लिए भी यह राहत की बात थी कि वे अहमदाबाद में निर्जलीकरण से उबरने के कुछ दिनों बाद फाइनल के लिए टीम में शामिल हुए। शाहरुख को मंगलवार को केकेआर की क्वालीफायर 1 जीत के बाद शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Thanks for your Feedback!

You may have missed