चुनाव प्रचार के दौरान नीतीश कुमार के हेलिकॉप्टर का ईंधन खत्म हो गया, सहयोगी ने कहा…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क :- पार्टी के वरिष्ठ नेता और जेडी(यू) के राज्यसभा सांसद संजय कुमार झा के साथ पटना के बाहरी इलाके मसौढ़ी में एक जनसभा को संबोधित करने के बाद, सीएम को पायलट ने बताया कि हेलीकॉप्टर उड़ान नहीं भर सकता क्योंकि उसमें ईंधन खत्म हो गया था।

Advertisements
Advertisements

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के एक करीबी सहयोगी ने बताया कि रविवार को चुनाव प्रचार के दौरान उनके हेलिकॉप्टर का ईंधन खत्म हो गया।

पार्टी के वरिष्ठ नेता और जेडी(यू) के राज्यसभा सांसद संजय कुमार झा के साथ पटना के बाहरी इलाके मसौढ़ी में एक जनसभा को संबोधित करने के बाद, सीएम को पायलट ने बताया कि हेलीकॉप्टर उड़ान नहीं भर सकता क्योंकि उसमें ईंधन खत्म हो गया था।

नतीजतन, श्री कुमार अपने पार्टी सांसद और दल के साथ चुनाव से संबंधित एक अन्य कार्यक्रम के लिए सड़क मार्ग से अपने अगले गंतव्य के लिए रवाना हो गए।

सीएम एनडीए उम्मीदवार राम कृपाल यादव के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित करने के लिए मसौढ़ी गए थे।

पीटीआई से बात करते हुए, सीएम के साथ मौजूद जेडीयू सांसद संजय झा ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि हेलीकॉप्टर को उड़ान भरने के लिए अधिक ईंधन की आवश्यकता थी। पायलट ने हमें बताया कि ईंधन भरने में कुछ समय लगेगा, इसलिए, हम मसौढ़ी से सड़क मार्ग से दूसरे गंतव्य के लिए निकल पड़े। बाद में, वही हेलीकॉप्टर ईंधन भरने के बाद हमारे लिए वापस आया,” उन्होंने कहा। श्री झा ने जोर देकर कहा कि सीएम की सुरक्षा की ओर से कोई चूक नहीं हुई थी, जैसा कि मीडिया के एक हिस्से में बताया गया है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed