गोवा में बस के अस्थायी झोपड़ियों में घुसने से बिहार के 4 मजदूरों की मौत हो गई…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क :- पुलिस को संदेह है कि बस चालक शराब के नशे में था और उन्होंने कहा कि वे उसे हिरासत में ले लेंगे। पुलिस ने बताया कि शनिवार रात दक्षिण गोवा के वर्ना औद्योगिक क्षेत्र में एक निजी कंपनी के श्रमिकों को ले जा रही एक निजी बस के अस्थायी झोपड़ियों में घुसने से चार मजदूरों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि मृतक बिहार के प्रवासी मजदूर थे। रात करीब 11.30 बजे दुर्घटना के समय वे सो रहे थे। पुलिस ने बताया कि बस चालक ढलान से बाईं ओर मुड़ने में विफल रहा और सड़क किनारे अस्थायी झोपड़ियों में जा घुसा, जहां फुटपाथ और सड़क निर्माण कार्य में लगे प्रवासी मजदूर सो रहे थे। पुलिस ने मृतकों की पहचान विनोद सिंह, अनिल महतो, रमेश महतो और राजेंद्र महतो के रूप में की है। चार मजदूरों – दिनेश कुमार सिंह, कर्मा महतो, राजेश कुमार मंडल और नरेश सिंह – का मडगांव के उप-जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। दक्षिण गोवा की एसपी सुनीता सावंत ने कहा, “दुर्घटना के बाद, जब पुलिस ने आरोपी बस चालक से पूछताछ की, तो उसके मुंह से शराब की गंध आ रही थी। बस चालक को भी चोटें आई हैं और उसका उप-जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। आगे की जांच जारी है।”

Advertisements
Advertisements

गोवा की राजधानी में खोदे गए फुटपाथ के अंदर एक ऐतिहासिक कलाकृति मिली

पुलिस ने कहा कि आरोपी बस चालक, 52 वर्षीय भारत गोवेकर, जो कोर्टालिम का निवासी है, को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद हिरासत में लिया जाएगा।

रूपेंद्र कुमार, जिनके चाचा पीड़ितों में से एक थे, ने कहा कि वह बच गए क्योंकि वह फोन करने के लिए अपनी झुग्गी से बाहर निकल आए थे।

“बस ने मोड़ लेने के बजाय सीधे झुग्गियों में टक्कर मार दी। बस चालक नशे में था। टक्कर के बाद, वह फुटपाथ के पास बैठ गया और बोतल से शराब पीता रहा और हमें धमकाता रहा। मरने वाले श्रमिकों में से एक की तीन सप्ताह पहले शादी हुई थी,” कुमार ने कहा।

Thanks for your Feedback!

You may have missed