लोकसभा चुनाव से एक रात पहले: दिल्ली के उपराज्यपाल और आप ने एक-दूसरे पर मतदाताओं को परेशान करने, चुनाव प्रभावित करने के आरोप लगाए…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क :- अप्रैल में, आतिशी ने उपराज्यपाल को पत्र लिखकर पूर्वी दिल्ली में पानी भरने को लेकर हुए झगड़े के दौरान कथित तौर पर एक महिला की उसके पड़ोसी द्वारा हत्या के बाद डीजेबी सीईओ को निलंबित करने की मांग की थी।

Advertisements
Advertisements

दिल्ली के उपराज्यपाल वी.के. सात लोकसभा सीटों पर मतदान

वोट डालने में कठिनाई पर हिंदी में एक पोस्ट में। प्रशासन द्वारा भाजपा को जिताने का ऐसा कोई भी प्रयास अवैध, अलोकतांत्रिक और असंवैधानिक है। और मुझे उम्मीद है कि चुनाव आयोग इस बात की जानकारी लेगा और ऐसे किसी भी प्रयास को रोकेगा।”

इसका जवाब देते हुए केजरीवाल ने एक पोस्ट में कहा चुनाव आयोग को दिल्ली में सुचारू मतदान सुनिश्चित करना चाहिए।

जानकारी मिली है कि 1 जून तक अंतरिम जमानत पर बाहर चल रहे अरविंद केजरीवाल के आदेश पर बिजली और जल मंत्री आतिशी मार्लेना ने बिजली कंपनियों और दिल्ली जल बोर्ड को जानबूझकर बिजली आपूर्ति में कटौती करने और आज रात (मई) पानी की आपूर्ति बंद करने का निर्देश दिया है। 24) और कल (25 मई) पूरे दिन ताकि दिल्ली के लोगों को परेशानी हो, ”उपराज्यपाल के कार्यालय ने कहा।

“एलजी ने निर्देश दिया है कि केजरीवाल के इन आदेशों का पालन नहीं किया जाना चाहिए। यह भी जानकारी मिली है कि केजरीवाल ऐसा इसलिए कर रहे हैं ताकि वह आदतन केंद्र सरकार पर आरोप लगाकर दिल्ली की जनता को भ्रमित और धोखा दे सकें।”

बाद में, एक पोस्ट में

“केजरीवाल साहब, आपने अपनी आदत बना ली है कि चाहे आप किसी भी स्थिति में हों, रोते रहना। मैंने आपके द्वारा समर्थित एक मंत्री द्वारा एक संवैधानिक प्राधिकारी के खिलाफ चुनाव की पूर्व संध्या पर इस अनुचित और झूठे बयान पर कड़ा रुख अपनाया है, ”सक्सेना ने लिखा।

इससे पहले, शाम करीब साढ़े छह बजे जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में दिल्ली जल बोर्ड ने कहा कि जल उपयोगिता सभी निवासियों की जरूरतों को पूरा करने के लिए तैयार है।

शहर में पानी की आपूर्ति को लेकर आप सरकार और उपराज्यपाल कार्यालय के बीच खींचतान चल रही है।

अप्रैल में, आतिशी ने उपराज्यपाल को पत्र लिखकर पूर्वी दिल्ली में पानी भरने को लेकर हुए झगड़े के दौरान कथित तौर पर एक महिला की उसके पड़ोसी द्वारा हत्या के बाद डीजेबी सीईओ को निलंबित करने की मांग की थी।

जवाब में, सक्सेना ने केजरीवाल को एक खुला पत्र लिखा – सीएम दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति मामले में गिरफ्तारी के बाद जेल में थे – हत्या को सरकार की राजनीतिक विफलता बताया और घटना को “संकीर्ण लक्ष्यों” के लिए इस्तेमाल करने के लिए आतिशी की आलोचना की।

Thanks for your Feedback!

You may have missed