भैया जी बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट: मनोज बाजपेयी की फिल्म की धीमी शुरुआत, पहले दिन की बस इतनी कमाई…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क-मनोज बाजपेयी की 100वीं फिल्म भैया जी, जो एक रिवेंज ड्रामा है, अपने शुरुआती दिन में दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में नाकाम रही। Sacnilk.com के मुताबिक, फिल्म शुक्रवार को सिर्फ 1.3 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर पाई। हालाँकि, यह संख्या उनकी पिछली नाटकीय रिलीज़ जोराम से काफी बेहतर है, जिसने बॉलीवुड हंगामा के अनुसार अपने पहले सप्ताह में केवल 40 लाख रुपये की कमाई की थी। उम्मीद है कि भैया जी सप्ताहांत में बेहतर प्रदर्शन करेंगे, क्योंकि फिल्म को फिल्म समीक्षकों से मिली-जुली से सकारात्मक समीक्षा मिली है।

Advertisements
Advertisements

ऑक्यूपेंसी के मोर्चे पर, फिल्म को शुक्रवार को कुल मिलाकर 9.45 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी मिली, जिसमें एक बड़ा योगदान इसके नाइट शो का रहा।

मनोज बाजपेयी द फैमिली मैन, सत्या और गैंग्स वासेपुर जैसी कई फिल्मों और वेब शो में नजर आए और अपने दमदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीता। तीन बार के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता ने पिछले 30 वर्षों से सशक्त भूमिकाएँ निभाई हैं। अब एक बार फिर एक्टर एक्शन अवतार में नजर आएंगे. पिछले हफ्ते उनकी 100वीं फिल्म ‘भैया जी’ की घोषणा की गई थी। मनोज अपनी नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं

इस साल की शुरुआत में एक निर्माता।

फिल्म में मनोज बाजपेयी और सुविंदर पाल विक्की के अलावा जोया हुसैन, विपिन शर्मा और जतिन गोस्वामी भी अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म में मनोज के भाई की हत्या सरकार के एक ताकतवर आदमी द्वारा कर दी जाती है, जिसकी मौत का बदला अभिनेता लेते हुए देखे जा सकते हैं.

इस फिल्म को विनोद भोनुशाली और समीक्षा शैला ओसवाल ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म का निर्देशन अपूर्व सिंह कार्की ने किया है। इससे पहले उन्होंने मनोज की ही शानदार फिल्म एक बंदा काफी है का निर्माण किया था. भैया जी 24 मई 2024 को रिलीज होगी।

Thanks for your Feedback!

You may have missed