अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के रोड-शो में बवाल, फेंकी गईं बोतलें और ईंटें; भगवानपुर में TMC व BJP कार्यकर्ताओं में मारपीट…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क :- बंगाल के मेदिनीपुर में मंगलवार को भाजपा नेता व अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के रोड-शो में बोतलें और ईंटें फेंकी गईं। इस घटना को लेकर स्थिति तनावपूर्ण हो गई। हालांकि पुलिस ने तुरंत स्थिति को काबू में कर लिया। मिथुन भाजपा प्रत्याशी अग्निमित्रा पाल के समर्थन में रोड-शो करने पहुंचे थे। मेदिनीपुर के केरानीतला इलाके में जब मिथुन का रोड-शो पहुंचा तो सड़क किनारे तृणमूल कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन करने लगे।

Advertisements
Advertisements

बंगाल के मेदिनीपुर में मंगलवार को भाजपा नेता व अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के रोड-शो में बोतलें और ईंटें फेंकी गईं। इस घटना को लेकर स्थिति तनावपूर्ण हो गई। हालांकि, पुलिस ने तुरंत स्थिति को काबू में कर लिया। मिथुन भाजपा प्रत्याशी अग्निमित्रा पाल के समर्थन में रोड-शो करने पहुंचे थे।

TMC कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

मेदिनीपुर के केरानीतला इलाके में जब मिथुन का रोड-शो पहुंचा तो सड़क किनारे तृणमूल कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन करने लगे। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच तीखी बहस हो गई। आरोप है कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने रोड-शो में बोतलें और ईंटें फेंकी।

पूर्व मेदिनीपुर में टीएमसी व भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट

दूसरी ओर पूर्व मेदिनीपुर के भगवानपुर में सोमवार रात टीएमसी व भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच हुई मारपीट में तीन भाजपा कार्यकर्ता गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। भाजपा की ओर से घटना की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई है। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

माकपा प्रत्याशी के वाहन पर पथराव

इधर, चुनाव प्रचार के दौरान मंगलवार को कोलकाता के पंचशायर में जादवपुर सीट से माकपा के प्रत्याशी सृजन भट्टाचार्य की कार पर पथराव किया गया है। वहीं, उनके पोस्टर, फ्लेक्स फाड़ दिए गए हैं।

दूसरी ओर सोमवार को खरदह में महानगर से सटी दमदम लोकसभा सीट से माकपा के उम्मीदवार व वरिष्ठ नेता सुजन चक्रवर्ती के प्रचार के दौरान बाधा उत्पन्न की गई थी। माकपा ने चुनाव आयोग से घटनाओं की शिकायत की है। दोनों घटनाओं में आरोप टीएमसी कार्यकर्ताओं पर लगा है। वहीं सत्ताधारी दल ने इन घटनाओं में पार्टी कार्यकर्ताओं की संलिप्तता को इनकार करते हुए कहा है कि यह स्थानीय लोगों का विरोध था।

Thanks for your Feedback!

You may have missed