राजस्थान: श्रीगंगानगर में पाकिस्तान से तस्करी कर लाई गई 10 करोड़ रुपये की हेरोइन की गई जब्त…

0
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:-एक अधिकारी ने मंगलवार (7 मई) को कहा कि पुलिस और सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की संयुक्त कार्रवाई में राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में पाकिस्तान से तस्करी कर लाई गई 10 करोड़ रुपये मूल्य की लगभग 2 किलोग्राम हेरोइन जब्त की गई, जिसमें तीन लोग शामिल हैं। इस सिलसिले में एक नाबालिग समेत को भी गिरफ्तार किया गया है.

Advertisements
Advertisements

पुलिस अधीक्षक (एसपी) गौरव यादव ने कहा कि हेरोइन पाकिस्तानी तस्करों से ड्रोन के जरिए खरीदी गई थी, जिले को नशा मुक्त बनाने के लिए श्रीगंगानगर जिला प्रशासन और पुलिस द्वारा संयुक्त प्रयास किए जा रहे हैं।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि चेकिंग के दौरान एक स्विफ्ट कार को रोककर जांच की गई जिसके बाद कार से 2 किलो हेरोइन बरामद हुई. गिरफ्तार व्यक्तियों की पहचान पंजाब के तरनतारन जिले के निवासी मंजीत सिंह (20) और निर्मल सिंह (36) के रूप में की गई है। एक किशोर (नाबालिग) को भी गिरफ्तार किया गया है.

एसपी यादव ने बताया कि पकड़े गए तस्करों के खिलाफ नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और नाबालिग को हिरासत में लिया गया है, जिसने पूछताछ के दौरान भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तानी तस्करों से संपर्क करके ड्रोन के माध्यम से हेरोइन मंगवाने की बात स्वीकार की.

Thanks for your Feedback!

You may have missed