रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ इंस्टाग्राम से हटाई शादी की तस्वीरें , जाने क्या है मामला…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:-रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। ‘सिम्बा’ स्टार, जिनकी सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है, इंस्टाग्राम पर सफाई करते हैं और शादी की तस्वीरों सहित 2023 से पहले सभी पोस्ट हटा देते हैं।

Advertisements
Advertisements

रणवीर के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 133 पोस्ट हैं, जिनमें से सबसे पुरानी पोस्ट जनवरी 2023 की है जब वह एक स्पोर्ट्सवियर ब्रांड का प्रचार कर रहे थे। हालाँकि, दीपिका ने तस्वीरों को अपने ग्रिड पर रखना चुना है। विशेष रूप से, रणवीर अभी भी अपनी टाइमलाइन पर दीपिका के साथ अन्य हालिया तस्वीरें दिखाते हैं।

इसी बीच ये स्टार जोड़ी है ,उनके बेबीमून पर होने की अफवाह है। इंटरनेट पर रणवीर और दीपिका की एक तस्वीर सामने आई है. हालांकि तस्वीर का स्थान और समय स्पष्ट नहीं है, लेकिन प्रशंसक अनुमान लगा रहे हैं कि वे इस समय अपने बेबीमून पर हैं।

रणवीर और दीपिका ने की घोषणा इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट के साथ फरवरी 2024 में गर्भावस्था। दोनों ने यह भी बताया कि उनका बच्चा इस साल सितंबर में आने वाला है।

काम के मोर्चे पर, दीपिका अगली बार रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ में दिखाई देंगी, जिसमें रणवीर के साथ अजय देवगन, अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर भी हैं। वहीं, रणवीर के पास कियारा आडवाणी के साथ ‘डॉन 3’ है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed