‘एकमात्र समस्या यह है…’: शिवम दुबे की टी20 विश्व कप टीम में जगह बनाने की संभावनाओं पर एबी डिविलियर्स…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:-दक्षिण अफ्रीका के महान क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने भारतीय बल्लेबाज शिवम दुबे का समर्थन करते हुए उन्हें भारत की 120 विश्व कप टीम में शामिल करने की वकालत की है। डिविलियर्स, जो अपनी चतुर क्रिकेट अंतर्दृष्टि के लिए प्रसिद्ध हैं, ने मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग सीज़न में दुबे के असाधारण प्रदर्शन की सराहना की।

Advertisements
Advertisements

अपने यूट्यूब चैनल पर अपने दर्शकों को संबोधित करते हुए, डिविलियर्स ने सीएसके की सफलता में दुबे के योगदान की सराहना करते हुए कहा, “शिवम दुबे खुद को उस स्थान पर पाते हैं जहां वह संभवतः टी 20 विश्व कप टीम में जगह बना सकते हैं। एकमात्र समस्या यह है कि वहां बहुत अधिक ट्रैफिक है, उनके पास है उन्होंने कई मौकों पर अपना हाथ बढ़ाया है, उनका सीज़न शानदार रहा है और वह एक पावरहाउस हीटर और एक शानदार क्रिकेटर हैं।”

दुबे के आंकड़े उनके कौशल के बारे में बहुत कुछ बताते हैं, उन्होंने केवल 6 मैचों में 163.51 की उल्लेखनीय स्ट्राइक रेट के साथ 242 रन बनाए हैं। मध्यक्रम को मजबूत करने और एक विश्वसनीय फिनिशर के रूप में काम करने की उनकी क्षमता ने उन्हें प्रशंसकों और विशेषज्ञों से समान रूप से प्रशंसा दिलाई है।

आरसीबी के साथ अपने कार्यकाल के दौरान दुबे के साथ खेलने के बाद, डिविलियर्स ने सीएसके में शामिल होने के बाद से बाएं हाथ के खिलाड़ी के विकास पर प्रकाश डाला, उन्होंने कहा, “आरसीबी छोड़ने के बाद से उन्होंने बहुत लंबा सफर तय किया है… उन्हें सीएसके शिविर में कुछ ऐसा मिला है जिसने उन्हें बनाया है।” स्वतंत्र महसूस करें और ऐसा लगता है कि वह अपने जीवन का सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेल रहा है।”

डिविलियर्स ने दुबे के बल्लेबाजी दृष्टिकोण का और विश्लेषण किया, और क्रीज पर उनके संयम और अनुकूलन क्षमता पर जोर दिया। पूर्व प्रोटियाज़ कप्तान ने टिप्पणी की, “क्रीज़ पर बहुत ज़्यादा नहीं सोचना और सिर्फ गेंद को देखना और उसके सामने स्थिति को समझना।”

डिविलियर्स का समर्थन टी20 क्षेत्र में एक शक्तिशाली ताकत के रूप में दुबे के उभरने का प्रमाण है, जिससे आगामी मेगा आईसीसी आयोजन के लिए भारत की टीम में उनके संभावित शामिल होने की उम्मीदें बढ़ गई हैं।

Thanks for your Feedback!

You may have missed