एमएस धोनी हमेशा बने रहेंगे दर्शकों के पसंदीदा…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:-चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान नहीं होने के बावजूद एमएस धोनी की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है, बल्कि प्रशंसकों के बीच उनका क्रेज नई ऊंचाइयों पर पहुंच रहा है।

Advertisements
Advertisements

आईपीएल 2024 में, ब्रॉडकास्टर्स भीड़ के उत्साह के डेसीबल स्तर को मापकर किसी खिलाड़ी के उत्साह स्तर या मैच के क्षण को मापने के लिए एक नई सुविधा लेकर आए हैं। और यह भीड़ के उत्साहवर्धन के डेसीबल स्तर चार्ट में शीर्ष दो स्थानों पर दावा करके धोनी की बेजोड़ लोकप्रियता का प्रमाण है।

स्टार स्पोर्ट्स ने शुक्रवार को मैचों के दौरान आईपीएल स्थल पर रिकॉर्ड किए गए उच्चतम डेसिबल स्तर को दर्शाने वाले डेटा का अनावरण किया, जिसमें धोनी के दो असाधारण क्षण इस सूची में शामिल हैं।

सीज़न के शुरूआती मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ चेपॉक में टॉस के लिए धोनी का आगमन 130 के डेसिबल स्तर के साथ चार्ट में शीर्ष पर रहा।

128 का डेसीबल स्तर तब दर्ज किया गया जब धोनी ने 16 गेंदों में अपनी नाबाद 37 रन की पारी के दौरान दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 17वें ओवर में एक चौका लगाया। गुजरात टाइटंस के खिलाफ आईपीएल 2023 फाइनल के बाद से यह धोनी की बल्ले से पहली पारी थी। धोनी की तमाम कोशिशों के बावजूद सीएसके आखिरकार 20 रन से मैच हार गई।

सूची में तीसरे स्थान पर पंजाब किंग्स के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लक्ष्य का पीछा करने के दौरान अर्शदीप खान की गेंद पर दिनेश कार्तिक का पूर्व नियोजित स्कूप शॉट है।

धोनी ने सीज़न से पहले क्रिकेट जगत को आश्चर्यचकित कर दिया जब उन्होंने सीएसके की कप्तानी रुतुराज गायकवाड़ को सौंपने का फैसला किया।

Thanks for your Feedback!

You may have missed