केरला पब्लिक विद्यालय कदमा के प्रांगण में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह का किया गया आयोजन

0
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर : केरला पब्लिक विद्यालय कदमा के प्रांगण में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया। यह समारोह प्री – प्राइमरी, प्राइमरी, मिडिल स्कूल एवं उच्च विद्यालय के बच्चों की गुणवत्ता एवं उपलब्धियों के मूल्यांकन के लिए आयोजित किया जाता है।

Advertisements
Advertisements

प्रख्यात व्यक्तित्व  आभा महतो(पार्लियामेंट की पूर्व सदस्या, भारत सरकार) ने इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। इस समारोह की शुरूआत मुख्य अतिथि आभा महतो,विद्यालय के निदेश शरत्‌चन्द्रन, शैक्षणिक निदेशिका लक्ष्मी आर, प्रिंसिपल शर्मिला मुखर्जी, मुख्य अध्यापिका  अलमेलु रवि शंकर एवं अन्य गणमान्य व्यक्तियों के कर – कमलों द्वारा दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम को आगे बढाया गया।

विद्यालय की प्रिंसिपल ने गत वर्ष(2022-23) के वार्षिक रिपोर्ट को पेश करते हुए  विभिन्न उपलब्धियों पर प्रकाश डाला।  दर्शकों के मनोरंजन के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रम के अंतर्गत बच्चों ने उत्साह्वर्द्धक  नृत्य प्रस्तुत किया। विद्याल्य की शैक्षणिक निदेशिका लक्ष्मी आर ने अपने वक्तव्य में बच्चों को प्रेरित करते हुए बधाई दी एवं उन्होंने कहा कि सफलता प्राप्त करने की लिए कठिन परिश्रम की आवश्यकता है। परिश्रम के बिना सफलता प्राप्त करने का कोई  दूसरा पर्याय नहीं है। मुख्य अतिथि ने प्रेरणादायक वक्तव्य में बच्चों को प्रेरित किया एवं विद्यालय के शैक्षणिक साधनों की प्रशंसा की। उन्होंने बच्चों को यह सलाह दी कि वे अपनी सामाजिक कुशलता एवं साधारण ज्ञान को बढ़ावा देकर अपने व्यक्तित्व का विकास करें। राष्ट्रीय गीत की साथ इस कार्यक्रम की समाप्ति की गई।

केरला पब्लिक विद्यालय परिवार ने प्रस्तुत उपलब्धियों पर गौरवान्वित महसूस करतेहुए लगातार शैक्षंणिक उपलब्धियों के साथ इस यात्रा में गुणवत्ता को बनाए रखने का एहसास महसूस किया। हम सभी केरला पब्लिक विद्यालय परिवार मीडिया, प्रेस एवं समुदाय के लिए आभार प्रकट करते हैं जिन्होंने इस समारोह में हमारा सहयोग दिया है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed