RIT: नाबालिग अपहरण मामले का आरआईटी पुलिस ने किया खुलासा, अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर भेजा सलाखों के पीछे, थानेदार के कार्य को देख एसपी ने की प्रशंसा..

0
Advertisements
Advertisements

सरायकेला: जिले के आरआईटी पुलिस ने शादी के नियत से नाबालिग युवती के अपहरण किए जाने के मामले का खुलासा करते हुए आरोपी अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. जबकि पुलिस ने अपहृत नाबालिग युवती को भी सकुशल बरामद कर लिया है.

Advertisements
Advertisements

 

बता दे मामले के संबंध में जानकारी देते हुए सरायकेला पुलिस अधीक्षक आनंद प्रकाश ने पुलिस मुख्यालय कक्ष में आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि नाबालिग युवती के अपहरण किए जाने के मामले को लेकर परिजनों ने स्थानीय और आरआईटी थाना में मामला दर्ज कराया था, जिसके बाद पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पुलिस मुख्यालय उपाधीक्षक के नेतृत्व में स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम का गठन किया गया. इसके बाद पुलिस ने तकनीकी रूप से अनुसंधान प्रारंभ करते हुए नाबालिग युवती को सकुशल बरामद कर लिया, जबकि नाबालिग के अपहरण मामले के आरोपी रौनक वर्मा को छापामारी कर गिरफ्तार कर लिया.

 

 

वही पुलिस अनुसंधान के क्रम में पता चला कि नाबालिग युवती के अपहरण मामले में रौनक वर्मा के सहयोगी रहे सन्नी कुमार और रोहित वर्मा को पुलिस ने 24 मई को गिरफ्तार किया. जिसके निशानदेही पर पुलिस ने अपहरणकर्ता रौनक वर्मा को गिरफ्तार करते हुए नाबालिग को सकुशल बरामद कर लिया.

 

गिरफ्तार किए गए अपहरण में शामिल सहयोगी होने रौनक वर्मा के साथ मिलकर अपहरण कांड को अंजाम देने की बात स्वीकार कर ली. जिसके बाद पुलिस द्वारा तीनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

 

 

जिले के एसपी द्वारा प्रेस वार्ता में बताया गया कि अपहरण मामले में तीन सहयोग करने वाले आरोपी अभी फरार चल रहे हैं. जिनमें मुख्य रूप से साहिल हेंब्रम, राहुल कुमार, राजीव नयन वर्मा शामिल है. जिनके गिरफ्तारी को लेकर पुलिस द्वारा विशेष छापामारी अभियान चलाई जा रही है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस अभियान में थाना प्रभारी सागर लाल महथा, पुलिस अवर निरीक्षक चितरंजन कुमार, सुजीत कुमार सिंह, अरुण कांत पांडे, करुणा कुमारी, टाइगर मोबाइल उधम सिंह, विकास चंद्र पांडे एवं उमाशंकर सिंह के साथ अन्य पुलिस पदाधिकारी शामिल रहे.

Thanks for your Feedback!

You may have missed