बागबेड़ा में राकेश दुबे के घर ढांढस बंधाने पहुंचे विधायक, हादसे में हुई थी मौत

0
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर : बागबेड़ा कॉलोनी के रोड नंबर 5 के रहनेवाले राकेश दुबे उर्फ बड़का की सड़क हादसे में मौत हो गयी थी. घटना के बाद सोमवार को पोटका विधायक संजीव सरदार उसके घर पर पहुंचे और परिवार के लोगों को ढांढस बंधाया. इस दौरान बागबेड़ा कॉलोनी के काली मंदिर में शोकसभा का आयोजन किया गया था. इसमें भी विधायक के अलावा बड़ी संख्या में पंचायत प्रतिनिधि भी शरीक हुये थे.

Advertisements
Advertisements

पंचायत प्रतिनिधि व सामाजिक संस्था ने आयोजित की शोकसभा

बागबेड़ा के पंचायत प्रतिनिधियों और सामाजिक संस्था हेल्प एंड हेल्प के संयुक्त तत्वाधान में पंचायत समिति सदस्य सुनील गुप्ता के नेतृत्व में बागबेड़ा कॉलोनी रोड नंबर 5 स्थित काली मंदिर में शोकसभा का आयोजन किया गया था. मौके पर झारखंड गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी के अध्यक्ष सरदार शैलेंद्र सिंह भी पहुंचे हुये थे. उन्होंने भी आवास पर जाकर परिवार के लोगों से मिलकर ढांढस बंधाया. इस बीच लोगों ने 2 मिनट का मौन रखकर उनकी आत्मा की शांति के लिये प्रार्थना भी की.

विधायक ने मुआवजा दिलाने का दिया आश्वासन

विधायक संजीव सरदार ने राकेश दुबे के सड़क दुर्घटना के मौत होने पर कहा कि वे मुआवजा दिलवाने का प्रयास करेंगे. उनकी 5 वर्षीय छोटी बेटी की स्कूल फीस भी माफ करवाने का आश्वासन दिया है. सरदार शैलेंद्र सिंह ने राकेश दुबे को सामाजिक और युवा व्यक्ति बताया और कहा कि वे समाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते थे.

मुझे चुनाव जिताने में अहम भूमिका निभायी थी- सुनील गुप्ता

पंचायत समिति सदस्य सुनील गुप्ता ने कहा कि मेरे प्रथम चुनाव में हमारी जीत सुनिश्चित कराने में राकेश दुबे की भूमिका अहम थी. वर्तमान में वे लगातार संपर्क में थे और मोहल्ले में टैंकर से पानी बंटवाने का कार्य कर रहे थे. जनहित से जुड़ी समस्याओं का समाधान के लिये बराबर ध्यान आकृष्ट कराते थे. उनकी कमी भविष्य में पूरी नहीं की जा सकती है. बन्ना गुप्ता फैंस क्लब के अध्यक्ष अनिल सिंह ने स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता से वार्ता कर सरकार की तरफ से प्रदत सुविधा मुहैया करवाने का आश्वासन दिया.

See also  पोटका में तालाब में गिरने से 2 साल के बच्चे की मौत, बहन के साथ घर के पीछे गया था खेलने

ये भी थे मौजूद

मुखिया उमा मुंडा, राजकुमार गौड़, उप मुखिया संतोष ठाकुर, अजीत सिन्हा, वार्ड सदस्य उमेश पांडे, अभिषेक उपाध्याय, रीमा कुमारी, प्रतिनिधि एवं संचालनकर्ता राकेश सिंह, मनोज राय, पूर्व वार्ड सदस्य वंदना गुप्ता, छवि विश्वकर्मा, मनीषा शर्मा, सोनम देवी, रुपेश शर्मा, मनोज साहू, विभूति जैना, नवीन, जी राजा राव, भोला सिंह, गोलु, मिथिलेश कुमार, श्याम बिहारी सिंह, मुन्ना सिंह, महेंद्र भारती, शिव मुनि सिंह, प्रमोद दुबे, बी पांडे, राहुल प्रजापति आदि ने भी श्रद्धांजलि दी.

Thanks for your Feedback!

You may have missed