बड़ी घटना को आमंत्रण दे रहा सड़क किनारे लोहे का एंगल, लोग पूछ रहे क्यों मुंह फेरे हैं अधिकारी

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर : शहरी और ग्रामीण क्षेत्र में बिजली विभाग की लापरवाही वैसे तो राह चलते भी देखा जा सकता है, लेकिन वर्तमान में सबसे खराब स्थिति करनडीह बिजली ऑफिस गेट के पास की है. यहां पर तीन दिनों पहले एक हादसा हुआ था और बिजली खंभा क्षतिग्रस्त हो गया था. वह खंभा झुक गया और उसपर लगा एंगल सड़क के किनारे ही है. यहां पर कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है. यहां की स्थिति को जानकर भी बिजली विभाग के अधिकारी और कर्मचारी अपनी आंख बंद किये हुये हैं.

Advertisements
Advertisements

इसी कार्यालय में बैठते हैं कार्यपालक अभियंता

बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता करनडीह बिजली ऑफिस में ही बैठते हैं. उनका कार्यालय बिजली ऑफिस गेट के ठीक बगल में ही है. बिजली ऑफिस जाने के लिये यही एक गेट है जहां से अधिकारी और कर्मचारी प्रवेश करते हैं. उपभोक्ताओं को भी अगर बिजली बिल जमा करना है तो वे भी इसी रास्ते का उपयोग करते हैं.

लोग पूछ रहे क्यों मुंह फेरे हैं अधिकारी

इस रास्ते से आना-जाना करनेवाले लोग यह जानना चाह रहे हैं कि आखिर बिजली विभाग के अधिकारी सबकुछ देखकर भी अपना मुंह क्यों फेरे हुये हैं. एक हादसा तो तीन दिनों पहले हुआ था जिसमें चालक गंभीर रूप से घायल हो गया था. अब क्या आम लोगों को शिकार करने के लिये लोहे का एंगल सड़क किनारे छोड़ दिया ग या है.

आखिर कौन है जिम्मेवार

आखिर सड़क किनारे लोहे का एंगल यूं ही क्यों छोड़ दिया गया है. इसके लिये आखिर कौन जिम्मेवार है. लोग जानना चाह रहे हैं कि बिजली विभाग क्यों नहीं अपनी जवाबदेही समझ रहा है. अगर बिजली ऑफिस से थोड़ा आगे मत्स्य विभाग के कार्यालय के बगल में भी जमीन पर लोहे का खंभा काटने के बाद सड़क पर ही छोड़ दिया गया है. यहां पर हादसा होने की संभावना बनी हुई है.

Thanks for your Feedback!

You may have missed