शब्बीर हत्याकांड का हुआ खुलासा,पांच गिरफ्तार,आरोपियों के परिजन ने पुलिस की जीप रोककर किया हंगामा 

0
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर: जमशेदपुर के आजादनगर थाना अंतर्गत जाकिर नगर रोड नंबर 10 के पास बीते दिनों मो शब्बीर पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की गई थी. हालांकि, कोलकाता में इलाज के दौरान रविवार शाम उनकी मौत हो गई. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों में मो सद्दाम, अतालिक अहमद, सरफराज आलम, सैफ अली साकिर और मो ताज शामिल है. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही में पुलिस ने घटना में भागने में इस्तेमाल हुआ कार और 38 हजार रुपए बरामद किए है. जानकारी देते हुए एसएसपी प्रभात कुमार ने ने बताया कि मो शब्बीर को हत्या में लगभग 8 लोग शामिल थे जिसमें पांच की गिरफ्तारी हो गई है बाकी तीन की गिरफ्तारी होनी बाकी है. उन्होंने बताया कि सरफराज आलम के अलावा फरार अन्य घटना स्थल में शामिल थे. मो ताज को इलाज के लिए टीएमएच में भर्ती कराया गया है.

Advertisements
Advertisements

पुराने विवाद में समझौता ना होने और जमीन विवाद में की हत्या

एसएसपी प्रभात कुमार ने बताया कि घटना के कुछ दिनों पहले मो शहजाद पर जानलेवा हमला किया गया था. इस मामले में आरोपियों द्वारा समझौता बनाने के प्रयास किया जा रहा था पर शब्बीर इस समझौते में रोड़ा बन रहा है इसके अलावा जमीन को लेकर भी विवाद चल रहा था जिस कारण उसकी हत्या कर दी गई.

जेल ले जाने के दौरान आरोपियों के परिजनों ने रोकी पुलिस को गाड़ी

इधर, जेल ले जाने के दौरान ही आरोपियों के परिजन एसएसपी कार्यालय पहुंच गए. इस बीच महिलाओं ने पुलिस के वाहन को ही रोक किया. हालांकि, मौके पर सिटी एसपी के विजय शंकर के अलावा अन्य पुलिस पदाधिकारी पहुंचे और लोगों को शांत कराया. परिजनों का कहना था कि इस मामले में साजिश के तहत सभी को फसाया गया है. पुलिस मामले की जांच करे. इस मामले में परिजनों ने एसएसपी को निष्पक्ष जांच के लिए आवेदन दिया है.

See also  चक्रधरपुर की युवती की हत्या में कोर्ट ने पति को दोषी करार दिया

 

 

 

Thanks for your Feedback!

You may have missed