लोक आलोक न्यूज के खबर का असर ….. आदित्यपुर पुलिस ने ब्राउन शुगर कारोबारी को पकड़ा , पहले भी कई आरोपों में जा चुका है जेल …

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

आदित्यपुर :- आदित्यपुर थाना प्रभारी राजन कुमार ने बड़ी कार्रवाई करते हुए ब्राउन शुगर कारोबारी को रंगे हाथों पकड़ लिया है।  साथ हीं थाना प्रभारी ने क्षेत्र में ब्राउन शुगर के सरगना को खत्म करने की भी बात कही । बता दें कि आज दिन गुरुवार को पुलिस बल ने गश्ती के दौरान मोहन गोराई उर्फ टोपी को ब्राउन शुगर के साथ रंगे हाथ पकड़ा। मोहन गोराई उर्फ टोपी मांझी टोला का निवासी हैं। जो कि पूर्व में भी जेल जा चुका हैं।  बता दें कि आज पुलिस बल के द्वारा चांदनी चौक में गश्ती किया जा रहा था।  उसी दौरान पुलिस की गाड़ी देखकर एक व्यक्ति भागने लगा।  जिससे पुलिस बल को शक हुआ उन्होंने तुरंत उसका पीछा करते हुए पकड़ लिया ।  पकड़े जाने के बाद जांच – पड़ताल किया गया तो  टोपू गोराई के दाहिने पॉकेट में 52 ब्राउन शुगर की पुड़िया मिली जिसे वह बेचने जा रहा था जिसके बाद जिला प्रशासन ने तुरंत कार्रवाई करते हुए टोपी गोराई को हिरासत में लिया और  न्यायिक हिरासत में भेज दिया । जानकारी के मुताबिक टोपी गोराई बहुत ही कुख्यात अपराधी है जो कि  पूर्व में मेहंदी हसन के साथ में रहकर क्राइम को अंजाम दिया करता था। साथ ही वह पहले भी मर्डर, चोरी, आर्म्स ऐक्ट के केस में जेल जा चुका हैं। इस गिरफ़्तारी को पुलिस की बड़ी कामयाबी बताई जा रही है।

Advertisements
Advertisements

आदित्यपुर क्षेत्र में अवैध कारोबार को लेकर आज ही लोक आलोक न्यूज ने प्रमुखता से खबर चलाया था जिसके बाद ब्राउन शुगर के बड़े कारोबारी की गिरफ़्तारी की बात सामने आ रही है। जिसके लिए आदित्यपुर पुलिस बधाई के पात्र है।

See also  लालबाबा फाउंड्री प्रकरण में बस्ती के लोग खट-खटाएंगे कोर्ट का दरवाजा

 

आदित्यपुर में फल- फूल रहा है अवैध कारोबार, क्या प्रशासन को इसकी खबर नहीं ???

https://lokalok.in/illegal-business-is-flourishing-in-adityapur-is-the-administration-not-aware-of-this/

Thanks for your Feedback!

You may have missed