रंभा कॉलेज में आज सात सितंबर को रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

रंभा कॉलेज शैक्षणिक संस्थान समूह में दिनांक 7 सितंबर, बुधवार को रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर में कॉलेज के विद्यार्थियों, व्याख्यातागणों और कर्मचारियों के साथ-साथ आसपास के गांव के भी लोगों के द्वारा भी रक्तदान किया गया। यह आयोजन वोलेंट्री ब्लड डोनेशन एसोसिएशन , जमशेदपुर ब्लड बैंक और रंभा कॉलेज के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित किया गया।
रक्तदान शिविर का उद्घाटन कोल्हान विश्वविद्यालय के एन एस एस विभाग के कोआर्डिनेटर डॉ दारा गुप्ता जी के द्वारा किया गया। डॉ दारा गुप्ता जी को कॉलेज के चेयरमैन श्री राम बचन जी के द्वारा तुलसी पौधा और प्रतीक चिन्ह देकर अभिनंदित किया गया। जमशेदपुर ब्लड बैंक से आये डॉ सौम्या तिवारी,अनुप कुमार श्रीवास्तव,एस एम टुडू,एस प्रामाणिक और वी बी डी ए से आए मृणाल रक्षित,जी नरेश, तरुण कांति घोष, अशोक महतो जी को कॉलेज के सचिव गौरव कुमार बचन जी ने तुलसी पौधा और अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया।
इस अवसर पर‌ कॉलेज के विद्यार्थी रोहित भंज,टुटुन भगत, लक्ष्मी रानी महतो, नम्रता प्रधान ने रक्तदान किया। व्याख्याता सुमन लता ने भी रक्तदान किया।
कॉलेज के चेयरमैन श्री राम बचन जी ने कहा कि ” विद्यार्थियों को सामाजिक दायित्व के प्रति भी जागरूक रहना चाहिए ।”
शिविर में कुल तीस यूनिट ब्लड संग्रह हुआ। रक्तदाताओं को चेयरमैन श्री राम बचन, सचिव गौरव कुमार बचन,प्राचार्या डॉ कल्याणी कबीर और प्राचार्य डॉ संतोष कुमार ने सर्टिफिकेट और मोमेंटो प्रदान कर सम्मानित किया। यह रक्तदान शिविर महाविद्यालय के एन एस एस विभाग के अन्तर्गत आयोजित किया गया, जिसके प्रोग्राम ऑफिसर असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ भूपेश चंद्र हैं। इस आयोजन में कॉलेज के सभी व्याख्याताओं की सराहनीय भूमिका रही।

Advertisements
Advertisements

Thanks for your Feedback!

You may have missed