अभिनेत्री दीपिका पादुकोण 2022 के कान्स फिल्म महोत्सव में प्रतियोगिता जूरी का होंगी हिस्सा , इस लिस्ट में शामिल होने वाली एकमात्र भारतीय एक्ट्रेस

Advertisements
Advertisements
Advertisements

एंटरटेनमेंट:-   दीपिका पादुकोण के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है. कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 के जज पैनल में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को शामिल किया गया है. कान्स फिल्म फेस्टिवल की ओर से मंगलवार को ज्यूरी की घोषणा की गई है जिसमे इस बार अभिनेत्री दीपिका पादुकोण फिल्म फेस्टिवल के 75वें संस्करण में जूरी का हिस्सा होंगी.  बता दें कि इस फिल्म फेस्टिवल का आयोजन 17 मई से शुरू होकर 28 मई तक चलेगा.

Advertisements
Advertisements

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022’ के जज पैनल में शामिल होने की खुशखबरी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 का जज पैनल नजर आ रहा है.

बता दे की कान्स फिल्म फेस्टिवल बेस्ट ग्लोबल फिल्मों की खोज और प्रदर्शन करता है जो सिनेमा के विकास को बढ़ाते हैं और साथ ही ग्लोबल फिल्म इंडस्ट्री के विकास को भी बढ़ावा देते हैं. इस फेस्टिवल ने आज भारतीय सुपरस्टार दीपिका पादुकोण को अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता की आठ सदस्यीय जूरी के हिस्से के रूप में घोषित किया.

कान्स फिल्म फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण के जूरी में होने के अलावा अभिनेत्री रेबेका हॉल, स्वीडन से नूमी रैपेस, इटली से फिल्म निर्माता जैस्मिन टर्नका, ईरान से असगर फरहादी शामिल होंगे। वहीं, अमेरिका से जेफ निकोल्स और नॉर्वे से जोआचिन ट्रायर को भी जूरी का हिस्सा बनाया गया है. वहीं, फ्रांस के अभिनेता विंसेंट लिंडन जूरी के अध्यक्ष होंगे.