आदित्यपुर नगर निगम के डिप्टी मेयर अमित सिंह को सोशल मीडिया पर मिल रही धमकी ,आशीष पाठक नामक युवक ने खुलेआम वीडियो जारी कर दी धमकी, जानें क्या है पूरा मामला …

Advertisements
Advertisements

आदित्यपुर: क्या आदित्यपुर नगर निगम के डिप्टी मेयर की जान को खतरा है ! ऐसा हम नहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें आशीष पाठक नामक युवक खुद को गैंगस्टर बताते हुए डिप्टी मेयर अमित उर्फ बॉबी सिंह को भद्दी- भद्दी गालियां देते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहा है. वीडियो में आशीष संतोष थापा गिरोह से बदला लेने की भी बात कर रहा है. खुद को गैंगस्टर बताते हुए आशीष पाठक यह बोलते सुना जा रहा है, कि बालू माफिया और सरकारी जमीन की लूट मचाने में डिप्टी मेयर और संतोष थापा गिरोह का हाथ है. मेरे रहते ऐसा संभव नहीं है. अकेले खाने नहीं देंगे, वैसे इस वायरल वीडियो की हम पुष्टि नहीं करते हैं.

Advertisements
Advertisements

आशीष पाठक स्क्रैप कारोबारी विक्की नंदी पर छठ पर्व के दूसरे अर्ध्य के दिन हुए बमबारी मामले में जेल में बंद बबलू दास गिरोह का सदस्य बताया जा रहा है. वीडियो में आशीष पाठक डिप्टी मेयर और अपराधकर्मी संतोष थापा द्वारा जाति विशेष को गाली देने से नाराजगी जाता रहा है. इसके अलावा उसने कुछ पोस्ट भी किए हैं, जिसमे आशीष ने थाना प्रभारी पर भी अपराधियों से मिलीभगत का आरोप लगाया है.

वही इस संबंध में आदित्यपुर नगर निगम के डिप्टी मेयर अमित सिंह ने बताया, कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है. अपराधियों के साथ मिलीभगत, अवैध बालू और जमीन के धंधे से उनका कोई लेना देना नहीं है. पुलिस को ऐसे मामलों पर गंभीरता दिखाने की जरूरत है. पुलिस ऐसे वीडियो के सत्यता की जांच कर दोषियों को चिन्हित कर उन पर कार्यवाई करे.

वैसे आदित्यपुर थाना क्षेत्र में पिछले दिनों हुए बमबारी की घटना के बाद अपराध कर्मी कृष्णा गोप और संतोष थापा गिरोह के बीच गैंगवार होने की संभावना बनी हुई है. आशीष पाठक कृष्णा गोप गिरोह का ही एक प्यादा है.

You may have missed