Advertisements
Advertisements
Advertisements

मुंबई: खिलाडी अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था. इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज होते ही  धमाल मचा दिया था. लेकिन अब ये फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है. फिल्म के निर्माताओं ने विवाद को शांत करने के लिए अब इस फिल्म का नाम बदलने का फैसला किया है. अब इस फिल्म के टाइटल से बॉम्ब शब्द हटा दिया  गया है. फिल्म का नया नाम होगा ‘लक्ष्मी’ होगा. बता दें लक्ष्मी फिल्म 9 नवंबर को  ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है.

Advertisements
Advertisements

राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित इस फिल्म को गुरुवार को सेंसर सर्टिफिकेट के लिए भेजा गया था. स्क्रीनिंग के बाद फिल्म मेकर्स और CBFC के बीच फिल्म को लेकर चर्चा हुई. लोगों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए फिल्म के प्रोड्यूसर्स- शबीना खान, तुषार कपूर और अक्ष्य कुमार ने फिल्म का नाम बदलने का फैसला किया है.

इस फिल्म का ट्रेलर जब से लॉन्च हुआ है तब से ही यह फिल्म विवादों में घिर गई थी. ट्रेलर के रिलीज होते ही कई ट्विटर यूजर्स ने इस पर ‘लव जिहाद’ को बढ़ावा देने का आरोप लगाया.

हालांकि फिल्म के ट्रेलर को तारीफें भी मिलीं आमिर खान ने ट्वीट कर कहा, ” प्रिय अक्षय कुमार, बहुत ही गजब का ट्रेलर, मेरे दोस्त. इसे देखने का इंतजार नहीं कर सकता. ये बहुत बड़ी हिट होगी! काश ये सिनेमाघरों में रिलीज होती. तुम्हारी परफॉर्मेस आउटस्टैंडिंग है. हर किसी को शुभकामनाएं.”

Thanks for your Feedback!

You may have missed